Crime NewsDhanbad

विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक पर फायरिंग, बमबारी, बाल-बाल बचे

विज्ञापन

Dhanbad : बाघमारा थाना क्षेत्र के लुतीपहाड़ी अंबेडकर चौक पर बुधवार को तीन बाइकसवार दिनदहाड़े फायरिंग और बमबाजी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये. इस घटना में आधा दर्जन से अधिक फायरिंग की गयी और दो बम विस्फोट किये गये. वहीं, बाघमारा थाना की पुलिस ने घटनास्थल से दो जिंदा बम बरामद किये हैं. घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. बताया जा रहा है कि बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के समर्थक डब्लू महथा को निशाना बनाकर फायरिंग और  बमबाजी की इस घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि, डब्लू महथा बाल-बाल बच गये.

इधर, घटना की सूचना मिलने पर बाघमारा थाना प्रभारी संतोष झा, एसएसआई चंदन शर्मा, मनराज भुट तत्काल मौके पर पहुच गये. घटना को अंजाम देनेवाले बाइक सवारों का पीछा बाघमारा गश्ती दल द्वारा किया गया, लेकिन बाइक सवार पुलिस को देख दो जिंदा बम फेंककर भागने में सफल रहे.

इसे भी पढ़ें- महिला बोली- अपनी ढाई साल की बच्ची के साथ थी घर में, वह जबरन अंदर आया और करने लगा जबरदस्ती

विधायक समर्थकों ने थाना में की नारेबाजी, डीएसपी ने जल्द गिरफ्तारी का दिया आश्वासन

घटना को लेकर विधायक समर्थकों में गुस्सा है. वे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर यह फायरिंग और बमबारी की गयी है. विधायक समर्थकों द्वारा थाना गेट को जाम कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गयी और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का मांग की गयी. इसकी सूचना पाकर डीएसपी निशा मुर्मू मौके पर पहुचीं और विधायक समर्थकों को आश्वासन दिया गया कि घटना को अंजाम देनेवालों को जल्द पकड़ा जायेगा. विधायक समर्थक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ बाघमारा थाना में लिखित शिकायत दी है.

कोलियरियों में किसी का भी वर्चस्व नहीं चलने दिया जायेगा : डीएसपी

डीएसपी निशा मुर्मू ने कहा कि घटना को लेकर अज्ञात पर मामला दर्ज किया जा रहा है. विधि-व्यवस्था को बिगाड़नेवालों को बख्शा नहीं जायेगा. कोलियरियों में किसी का भी वर्चस्व नहीं चलने दिया जायेगा. सभी काम सिस्टम से होंगे. बाधा पहुंचानेवाले, क्षेत्र को अशांत करनेवाले लोगों को चिह्नित कर कठोर कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें- खलिहान में लगी आग, मासूम भाई-बहन की जलकर मौत   

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: