NEWS

खड़े ट्रक में लगी आग, एक की जलकर मौत

 

Chaibasa: शहर के मधु बाजार में खड़े ट्रक में देर रात आग लगने से गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह जलकर खाक हो गया. जबकि, वहां एक व्यक्ति का जला हुआ शरीर का कुछ हिस्सा भी नजर आ रहा है. जिससे आशंका लगाया जा रहा है कि ट्रक के अंदर ही जलने से व्यक्ति की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें: पांच वर्षों से बेड पर पड़े 80 वर्षीय नेत्रहीन पर पोस्ते की खेती की प्राथमिकी दर्ज

इस संबंध में जानकारी देते हुए पड़ोसी सुनीता अग्रवाल ने कहा कि वो रिश्तेदार के यहां गई हुई थी. रात में ही मुझे फोन आया कि आपके घर के आगे एक ट्रक जल रहा है. इसके बात की जानकारी मैंने रात के 3 बजे ही अपने घर पर फोन कर परिवार वालों को दिया. परिवार वालों ने इसकी जानकारी सदर थाने को दी और अग्निशमन विभाग को बुलाने का आग्रह किया. तत्काल ही सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अग्निशमन विभाग के साथ ट्रक में लगे आग को बुझाया. आग पूरी तरह ट्रक के अगले हिस्से को अपने चपेट में ले लिया था.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: बिहार में ‘कट’ पर बवाल: BJP होकर ही जायेगा RJD का रास्ता

ट्रक किस कारण जला, ट्रक के अंदर कौन था? पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है. ट्रक मधु बाजार निवासी उपेंद्र कुमार का बताया जा रहा है. ट्रक में चालक मौजूद नहीं था, क्योंकि ट्रक 10- 15 दिन से उसी जगह खड़ा रखा हुआ था. बता दें कि ठीक इसी जगह 2 साल पहले भी एक ट्रक जलकर खाक हो गया था. उस समय ट्रक जलने का कारण कजरा से आग लगते हुए ट्रक तक पहुंचने का अनुमान लगाया गया था.

इसे भी पढ़ें: बीएड कॉलेजों में एडमिशन के लिए दूसरी लिस्ट जारी, 20 फरवरी तक ले सकेंगे एडमिशन

 

Related Articles

Back to top button