BokaroCrime NewsJharkhand

Bokaro: जगेश्वर में सड़क निर्माण में लगी ग्रेडर मशीन में आगजनी, नक्सलियों के हाथ होने की आशंका

Bokaro: जिले के जगेश्वर थाना के खखड़ा में सड़क निर्माण कार्य में लगी एक ग्रेडर मशीन में शुक्रवार देर रात आग लगा दी गई. ग्रेडर मशीन में आग लगाने के पीछे नक्सलियों के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है, हालांकि इसकी अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है. वहीं, पुलिस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आग लगाने की घटना के बाद से निर्माण कार्य में लगे कर्मियों के बीच दहशत का माहौल है.

6 की संख्या में आए अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार, बोकारो नदी पुल से रामगढ़ जिला के नया मोड़ तक ईस्ट इंडिया कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा सड़क निर्माण कार्य कराया जा रहा है. शुक्रवार की रात ग्रेडर मशीन में आग लगाई गई. इससे मशीन का केबिन पूरी तरह जल गया है. बताया जा रहा है की देर रात बाइक से 6 लोग आए थे. किसी को ढूंढ रहे थे. जब कोई नहीं मिला तो ग्रेडर मशीन के केबीन में आग लगा दी.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

ग्रेडर मशीन में अपराधियों ने आग लगाने की घटना का अंजाम दिया या फिर किसी अपराधिक संगठन के द्वारा गया इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. बता दें कि इससे पहले भी इसी तरह की एक घटना बीते 3 जून की रात हुई थी. अज्ञात अपराधियों द्वारा लुगू पहाड़ की तलहटी में डुमरी विहार व दनिया रेलवे स्टेशन के बीच रेल लाइन दोहरीकरण के कार्य में लगी एक पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दिया गया था. पोकलेन जलाने की घटना में नक्सलियों का हाथ नहीं था. बल्कि कंपनी के कर्मी ने काम से हटाने पर प्रतिशोध में घटना को अंजाम दिया गया था.

advt

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button