National

नयी दिल्ली स्टेशन पर चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस में लगी आग, बोगी जली

विज्ञापन

New Delhi : नयी दिल्ली रेलवे स्टेशन से रवाना हो रही चंडीगढ़-कोचुवेली एक्सप्रेस के पीछे वाले इंजन (जनरेटर कार) में शुक्रवार को आग लग गयी. घटना शुक्रवार दोपहर की है जब ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी थी.

इसे भी पढ़ें-#Chandrayaan2 : चंद्रयान-2 का विक्रम लैंडर आज रात चांद पर उतरेगा, PM मोदी  ऐतिहासिक क्षण के  गवाह बनेंगे

घटना में कोई यात्री हताहत नहीं

आग लगने की घटना से प्लेटफॉर्म नंबर 8 पर हलचल मच गयी. हालांकि जलदी ही दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया. आग ट्रेन की पावर कार की वोगी में लगी थी.

आग पर काबू पाते ही ट्रेन को हजरत निजामुद्दीन स्टेशन के लिए रवाना कर दिया गया है. जहां पर पावर कार बोगी की मरम्मत की जाएगी. उत्तर रेलवे के प्रवक्ता दीपक कुमार ने कहा कि इस घटना में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ें-#InxMediaCase : कपिल सिब्बल का दर्द छलका, हमारी मौलिक स्वतंत्रता की रक्षा कौन करेगा? सरकार? सीबीआई? ईडी? या अदालतें? …

घटना को लेकर रेल मंत्री का ट्वीट

आग इतनी भयंकर थी कि ट्रेन से काफी ऊंची लपटें उठ रही थीं. रेलवे स्टेशन के ऊपर आग के धुएं का पूरा गुबार बन गया था. वहीं घटना को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट किया कि दिल्ली में चंडीगढ – कोचुवल्ली एक्सप्रेस की पिछली पॉवर कार में आग लगने की घटना हुई है.

फॉयर ब्रिगेड द्वारा मौके पर पहुंच आग पर काबू पा लिया गया है. वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर हैं तथा स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. घटना में किसी प्रकार की कोई जनहानि नही हुई है.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: