Crime NewsDumkaJharkhand StoryNEWS

दुमका के महिला छात्रावास के कमरे में लगी आग, आग पर पाया गया काबू, मची भगदड़ में छात्रा घायल

Dumka: शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गिधनी पहाड़ी मुहल्ला में स्थित एक महिला छात्रावास में आग लग जाने से भगदड़ में एक छात्रा घायल हो गयी, जिसे दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुमका के अनुमण्डल अधिकारी महेश्वर महतो ने घटना के संबंध में बताया कि आग लगने की जानकारी उन्हें वहाँ की एक छात्रा ने ही दूरभाष पर दी. मौके पर तत्काल फायर बिग्रेड गाड़ी भेजी गयी, जिससे आग पर काबू पाया जा सका. एसडीओ ने छात्रावास में लगी आग से मची भगदड़ में गिर जाने के कारण 24 वर्षीया एक छात्रा का टूट जाने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें: Jharkhand: मनरेगा घोटाले मामले में फरार चल रहे विशाल चौधरी पत्नी के साथ भाग रहे थे थाईलैंड, दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ाये

महेश्वर महतो ने बताया कि वह महिला छात्रावास दुमका के संताल परगना महाविद्यालय का है. बताया जा रहा है कि घटना के समय सुबह एक छात्रा छात्रावास के अपने कमरे में गैस चूल्हे पर खाना बना रही थी,  तभी उसकी एक सहपाठी कम्बल समेट रही थी. चूल्हे के संपर्क में अचानक कम्बल के आ जाने और उसमें आग पकड़ लेने के कारण दोनों छात्राएं आग लगे कंबल को वहीं छोड़ वहां से भाग गई जिसके बाद कंबल से बिस्तर में भी आग लग गयी. इससे भगदड़ मच गयी. तत्काल मौके पर पहुंच फायर बिग्रेड की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया गया.

Related Articles

Back to top button