Crime NewsJharkhandRanchi

खलारी में झारखंड एटीएस टीम के साथ हुए दुर्व्यवहार मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज

Ranchi : खलारी में छापेमारी करने गयी एटीएस टीम के साथ दुर्व्यव्हार मामले में सोमवार देर शाम खलारी थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. एटीएस हवलदार बलराम राणा व सीताराम लकड़ा के लिखित बयान पर अज्ञात उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि खलारी थाना क्षेत्र के राय मुस्लिम मुहल्ला में अमन साव गिरोह के अपराधी मो महमूद आलम उर्फ नेपाली को पकड़ने गयी एटीएस टीम को स्थानीय लोगों ने महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा कर घेर लिया था. स्थानीय लोगों ने पिस्टल व गोलियां भी छीन ली थीं.

इस दौरान एटीएस के लोग खुद को पुलिसकर्मी बताते रहे लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. लोग एटीएस पर उग्रवादी होने का आरोप लगा रहे थे. ग्रामीणों द्वारा घेर लिए जाने के बाद एटीएस टीम ने इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों के साथ-साथ लोकल थाना पुलिस को भी. एटीएस के अधिकारी ने खुद फोन पर स्थानीय लोगों से बात की. तबतक खलारी डीएसपी अनिमेष नैथानी के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस के पहुंचने के बाद लोगों ने एसटीएस से छीने पिस्टल और गोलियां लौटाये जबकि एक गोली कम पाये गये. हालांकि, जिसे पकड़ने के लिए एटीएस की टीम गयी थी वो नहीं मिला. एटीएस टीम के पहुंचने से पहले अपराधी भाग निकला था. खलारी डीएसपी ने बताया कि मामले में जो भी जिम्मेदार होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

अमन साहू के ईशारे पर लेवी वसूलने का है आरोप

जानकारी के अनुसार मो महमूद उर्फ नेपाली पर अमन साहू गैंग से जुड़ा होने का आरोप है. अमन के इशारे पर व्यवसायियों से लेवी वसूलने का भी आरोप है. पुलिस को लगातार अपराधी के अमन साहू गैंग के सदस्यों से बातचीत होने की जानकारी मिल रही थी.

इसे भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा हुए कोरोना पॉजिटिव

Advt

Related Articles

Back to top button