Crime NewsJharkhandPalamu

एक ही लड़के से शादी करने वाली दो सगी बहनों में पहली की संदेहास्पद मौत, पति, सास, ससुर, सौतन, देवर सहित सात पर एफआईआर

Palamu : पलामू जिला मुख्यालय मेदनीनगर के शहर थाना क्षेत्र में एक ही लड़के से शादी करने वाली दो बहनों में से पहली महिला की संदेहास्पद मौत हो गई. इस संबंध में महिला की मां के द्वारा पति के अलावा सौतन, सास, ससुर, देवर सहित छह के खिलाफ शहर थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार मामला शहर थाना क्षेत्र के दो नंबर टाउन का है. यहां कुम्हार टोली की रहने वाली 28 वर्षीय कृति शुक्ला की शादी संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. सात साल पहले वर्ष 2014 में बैरिया टीवी टावर के पास रहने वाले प्रदीप शुक्ला के पुत्र कमलेश शुक्ला के साथ उसकी शादी हुई थी. शादी के कुछ महीने बाद कमलेश का प्रेम प्रसंग उसकी साली नीतू के साथ चलने लगा. साली के प्यार में पड़कर वर्ष 2018 में कमलेश ने उससे शादी कर ली. नीतू भी कृति के साथ उसके घर में सौतन बनकर रहने लगी. इसके बाद से परिवार में विवाद बढ़ता गया और 3 वर्ष बाद कृति की जान चली गई.

advt

मृतका की मां ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम उसके दामाद कमलेश शुक्ला ने फोन कर कहा कि कृति की तबियत खराब है. रांची रोड में डॉ जय कुमार के पास उसका इलाज चल रहा है. जब वह अपनी बेटी को देखने डॉ जय कुमार की क्लिनिक पहुचीं तो पाया कि उसकी बेटी मरी हुई थी.

जिसके बाद उन्होंने थाने में छोटी बेटी सहित परिवार के छह लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया है. साथ ही पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: