JharkhandPalamu

पलामू : रजिस्टर-2 से की छेड़छाड़, दो राजस्व कर्मचारियों पर दर्ज हुई एफआइआर

Palamu : रजिस्टर टू के साथ छेड़छाड़ करने पर दो राजस्व कर्मचारियों पर प्रशासनिक गाज गिरी है.

पलामू जिले के हैदरनगर प्रखंड क्षेत्र के तत्कालीन राजस्व कर्मचारियों विजय कुमार लाल व धुनेश्वर भगत के खिलाफ हैदरनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इनके खिलाफ सिमरसोत गांव की भूमि के रजिस्टर-2 में छेड़छाड़ करने का आरोप है.

बीडीओ सह सीओ के आवेदन पर हैदरनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

इसे भी पढ़ें : रांची : 15 दिनों में हुई सात हत्याएं, सबसे अधिक आपसी विवाद में हुई हत्याएं

शिकायत में क्या?

राहुल देव ने थाना को आवेदन देकर बताया है कि अपर समाहर्ता मेदिनीनगर के पत्रांक 921 दिनांक 4.6.2019 के जारी आदेश के आलोक में तत्कालीन राजस्व कर्मचारी विजय कुमार लाल व धुनेश्वर भगत, हुसैनाबाद संप्रति हैदरनगर के विरुद्ध हैदरनगर अंचल अधीन सिमरसोत गांव के थाना संख्या 335 के रजिस्टर-2 के पृष्ठ संख्या 72/2 में बिना किसी सक्षम पदाधिकारी के आदेश से कटिंग कर छेड़छाड़ की गयी है.

हैदरनगर थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि सीओ के आवेदन पर दोनों राजस्व कर्मचारियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली गयी है. सीओ ने बताया कि केस संख्या 59/2019 में धारा 419, 420, 467, 468 और 409 लगायी गयी हैं.

इसे भी पढ़ें : जमशेदपुर: घाघीडीह सेंट्रल जेल में सुरक्षाकर्मियों के 250 पद स्वीकृत, तैनात सिर्फ 60

adv

जल्द किया जायेगा गिरफ्तार : SDPO

इस संबंध में हुसैनाबाद के एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि दोनों राजस्व कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस अग्रेत्तर कर्रवाई में जुट गयी है. उन्होंने बताया कि उक्त मामले में पुलिस दोनों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करेगी.

इसे भी पढ़ें : यौन उत्पीड़न केस: अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट पहुंचे विधायक प्रदीप यादव

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: