Fashion/Film/T.VLead NewsNationalWest Bengal

Kangana Ranaut के खिलाफ FIR दर्ज, पश्चिम बंगाल में दंगे भड़काने का लगा आरोप

Kolkata : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में FIR दर्ज कराई गई है. कंगना (Kangana Ranaut) पर पश्चिम बंगाल में दंगे भड़काने का आरोप लगाया गया है. TMC (Trinamool Congress) की नेता ऋजु दत्ता ने दर्ज कराई गई FIR में लिखा गया है कि कंगना (Kangana Ranaut) ने पश्चिम बंगाल में हेट प्रोपेगैंडा चलाने यानि नफरत का माहौल पैदा करने की कोशिश की है.

इसे भी पढ़ें :CORONA: झारखंड में अमृतवाहिनी एप पर सरकारी और प्राइवेट हॉस्पिटल में ऑनलाइन बुक कीजिए बेड

advt

दंगे भड़काने का आरोप

ऋजु द्वारा पुलिस को दी गई कंप्लेंट में उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक देते हुए उन्होंने लिखा है कि कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से ढेरों ऑफेंसिव पोस्ट किए जिन्हें उन्होंने अपने स्टोरी सेक्शन में दर्शाया. बकौल ऋजु कंगना ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि बिगाड़ने की कोशिश की और उन पर गंभीर आरोप लगाए.

कंगना का ट्विटर हैंडल हो चुका है सस्पेंड

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर हैंडल हाल ही में इसी सिलसिले में सस्पेंड कर दिया गया था. एक के बाद एक लगातार काफी वक्त तक वह भड़काऊ ट्वीट करती रही थीं. इसके बाद ट्विटर ने उनके अकाउंट को हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया था. ट्विटर हैंडल सस्पेंड होने के बाद कंगना (Kangana Ranaut) अब भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू का इस्तेमाल कर रही हैं.

जमा कराई गईं तस्वीरें

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ दर्ज कराई गई FIR के साथ ऋजु ने उन तस्वीरों और स्क्रीनशॉट को भी पुलिस स्टेशन में जमा कराया है जिन्हें कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किया था. मालूम हो कि बंगाल चुनाव के दौरान कंगना खुलकर भाजपा का समर्थन करती दिखाई पड़ी थीं और उन्होंने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ काफी कुछ आपत्तिजनक लिखा था.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: