GiridihJharkhand

गिरिडीह : टेंडर पेपर छीनने के आरोप में भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज

Giridih : नगर निगम में स्ट्रीट लाइट के टेंडर के दौरान कंपनी के प्रतिनिधि से टेंडर पेपर छीनकर ले जाने के आरोप में गिरिडीह के भाजपा नेता सह वार्ड पार्षद प्रतिनिधि शिवम श्रीवास्तव समेत तीन के खिलाफ नगर थाना में शुक्रवार की देर शाम केस दर्ज किया गया.

Advt

इसमें शिवम को जहां नामजद अभियुक्त बनाया गया है वहीं टेंडर पेपर छीनने में सहयोग करने के आरोप में दो अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने केस दर्ज किये जाने की पुष्टि की.

इधर नगर थाना पुलिस थाना कांड संख्या 107/19 में 387/341 धारा के तहत दर्ज कर केस की जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें : बदले गये राज्य के 14 आइपीएस अधिकारी, हरिलाल चौहान बने रांची के नये सिटी एसपी

किसी खास कंपनी को फायदा पहुंचाने के लिए छीना था पेपर

पार्षद प्रतिनिधि समेत तीनों के खिलाफ झरिया निवासी रविकांत कुमार ने केस दर्ज कराया है.

नगर थाना को दिये आवेदन में कुमार ने आरोप लगाया कि गिरिडीह नगर निगम में शुक्रवार को 400 स्ट्रीट लाइट खरीदारी का टेंडर था. 9 लाख 80 हजार के टेंडर में कई कंपनियां हिस्सा ले रही थी जिसमें भुक्तभोगी रविकांत भी शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : यहां खौफ के साये में पढ़ रही बेटियां, स्कूल के रास्ते में रोज होती है छेड़खानी

जानकारी के अनुसार अंतिम तिथि होने के कारण ही रविकांत कुमार शुक्रवार को टेंडर डाल रहे थे, तभी पार्षद प्रतिनिधि ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर किसी खास कंपनी को फायदा पहुंचाने के लिए रविकांत का टेंडर पेपर छीन लिया और लेकर भाग गये.

इस दौरान नगर निगम में मामूली हंगामा के बाद जब मामला शांत हुआ, तो भुक्तभोगी रविकांत ने नगर थाना को आवेदन देकर वार्ड पार्षद प्रतिनिधि समेत तीनों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

इसे भी पढ़ें : आदिवासियों का एक बार बनेगा जाति प्रमाण पत्र,  हमेशा होगा मान्य

Advt

Related Articles

Back to top button