Koderma

नाबालिग के यौन शोषण का आरोपी गिरफ्तार

Koderma: जिले के मरकच्चो थाना क्षेत्र के नावाडीह मे़ एक नाबालिग दलित लड़की के साथ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का मामला प्रकाश मे़ आया है़. नाबालिग पांच माह के गर्भ से है़. वहीं आरोपी युवक पहले से शादीशुदा है तथा एक बच्चे का पिता है़.

Jharkhand Rai

मामले को लेकर पीड़िता ने मरकच्चो थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है़. जिसमे उसने अपने घर के ही बगल दिवाकर कुशवाहा (पिता बाबूलाल महतो) को आरोपी बनाया है़. आवेदन में नाबालिग ने बताया है़ कि उक्त युवक शादी का झांसा देकर पिछ्ले एक साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा था जिससे वो पांच माह पूर्व गर्भवती हो गयी.

लोक लाज से नाबालिग ने घर में किसी को कुछ नही बताया. दो दिन पूर्व नाबालिग के पेट दर्द होने पर नाबालिग की मां उसे इलाज के लिए तिलैया स्थित एक निजी क्लिनिक ले गयी जहां नाबालिग की मां को उसके गर्भवती होने की बात पता चली. जब उसकी मां ने इस बारे में पूछताछ की तब नाबालिग ने अपनी मां को बताया कि घर के बगल का ही दिवाकर कुशवाहा पिछ्ले एक वर्ष से शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण कर रहा था.

रविवार की देर शाम नाबालिग ने अपनी मां के  साथ थाना पंहुच कर उक्त युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. फिलहाल आवेदन के आलोक में थाना प्रभारी सोनी प्रताप ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है़.

Samford

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: