Crime NewsJharkhandRanchi

हिंदपीढ़ी में DSP पर पथराव करने वालों में 8 नामजद व 200 अज्ञात पर FIR, पुलिस ने कहा- नहीं बख्शे जाएंगे दोषी

Ranchi: हिंदपीढ़ी में डीएसपी पर पथराव करनेवाले में 8 नामजद और 200 अज्ञात पर मामला दर्ज हुआ है. इसको लेकर पुलिस ने कहा कि घटना में शामिल दोषी नहीं बख्शे जायेंगे. सभी को गिरफ्तार कर सजा दी जायेगी.

नामजद लोगों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी हुई है. जल्द ही सबको गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मालूम हो कि हिंदपीढ़ी में बीते 17 मई को कोतवाली डीएसपी अजीत विमल और सीआरपीएफ जवानों पर हमला किया गया था. इस हमले में डीएसपी को चोट आयी थी.

इसे भी पढ़ें- क्या 200 में से एक ट्रेन मिलने पर अब हल्ला मचायेंगे राज्य के BJP नेता, केंद्र कर रहा सौतेलापन: विनोद सिंह

advt

इन धाराओं के तहत दर्ज किया गया मामला

हिंदपीढ़ी में डीएसपी पर पथराव करनेवाले में हिंदपीढ़ी छोटा तालाब के समीप रहने वाले डोम टिपु, पप्पू, कोन्हू, मटर, जुलू, फिरोज, टिंकू और मोती मस्जिद के समीप रहने वाला शेरा पर एफआइआर दर्ज किया गया है.

इसके साथ ही 200 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. इनके खिलाफ जान मारने की नियत से हमला, सरकारी काम में बाधा, लॉकडाउन का उल्लंघन, महामारी फैलाने, दंगा करने, एपिडेमिक एक्ट, डिजास्टर एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

इसे भी पढ़ें- कर्नाटक में सोनिया गांधी पर FIR, कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से पीएम केअर्स फंड के बारे में गलत जानकारी देने का आरोप

क्या है मामला

बीते 17 मई को हिंदपीढ़ी मोती मस्जिद के पास सीआरपीएफ के जवानों और कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल पर हमला कर दिया गया था. करीब 200 की भीड़ कोतवाली डीएसपी और स्टैटिक फोर्स पर हमला कर रही थी. इस दौरान डीएसपी, सीआरपीएफ के नौ जवान सहित 11 पुलिसकर्मी उपद्रवियों से घिरे थे.

adv

स्थानीय कुछ युवकों की मदद से डीएसपी सहित सभी 11 पुलिसकर्मियों को भीड़ से निकाला गया. हालांकि उपद्रवियों के हमले से डीएसपी, पुलिसकर्मियों के अलावा उन्हें बचाने वाले युवक भी घायल हुए. मौके पर अधिक बल के पहुंचने के बाद स्थिति नियंत्रित हुई थी. इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था.

इसे भी पढ़ें- अर्जुन मुंडा समेत 400 लोगों के फोन टैप कराते थे पूर्व सीएम रघुवर दास, FIR दर्ज करे सरकार: डॉ अजय कुमार

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button