JharkhandRanchi

वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव पहुंचे अपने विधानसभा क्षेत्र, समस्याओं से रू-ब-रू हुए

Ranchi: राज्य के वित्त तथा खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव अपने विधानसभा क्षेत्र लोहरदगा के एकदिवसीय दौरे के क्रम में लोगों की समस्याओं से रू-ब-रू हुए. मौके पर ही समस्याओं के निराकरण को लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया.

वित्तमंत्री डॉ रामेश्वर उरांव लोहरदगा दौरे के क्रम में सबसे पहले भंडरा प्रखंड के जगगाई, भीठा और मकुंदा गांव पहुंचे. जहां सैकड़ों ग्रामीणों ने उनसे मुलाकात की. इस दौरान स्थानीय विधायक सह मंत्री ने लोगों से उनके कुशलक्षेम की जानकारी ली. साथ ही कोविड-19 प्रभावित परिवारों से मिल कर सांत्वना भी दी.

इसे भी पढ़ें :CBSE 12th board results : परीक्षाफल तैयार करने के लिए स्कूलों की समय-सीमा 25 जुलाई तक बढ़ाई

डॉ उरांव से मुलाकात के दौरान भंडरा प्रखंड के ग्रामीणों ने अपनी-अपनी फरियाद रखी. साथ ही ग्रामीणों ने अपनी-अपनी समस्याओं को लेकर लिखित आवेदन भी दिये.

advt

उनके पास राजस्व विभाग, जनवितरण, पेयजलापूर्ति,, सड़क, बिजली, आंगनबाड़ी, आवास योजना, कृषि एवं अन्य विभागों के कई गंभीर मामले आये. डॉ रामेश्वर ने कहा कि सरकार जनता की समस्या के समाधान के लिए प्रयासरत हैं और चहुमुखी विकास को लेकर सजग हैं.

इसे भी पढ़ें :74 हजार सेविका-सहायिका को मिलेगा चार महीने का मानदेय, आंदोलन स्थगित

इस दौरान मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने कांग्रेस के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यवाहक जिला अध्यक्ष सुखैर भगत, सांसद प्रतिनिधि अशोक यादव, विधायक प्रतिनिधि निशीथ जयसवाल, डॉ अजय शाहदेव, प्रदीप विश्वकर्मा, संदीप गुप्ता, डोमना उरांव, सत्यदेव भगत, विशाल डुंगडुंग, दीपक महतो, असलम अंसारी, जुगल भगत, बीगा पाहन, निरंजन उरांव, सुशील उरांव, राधा देवी, हरिदास उरांव, प्यारी भगत, आदि मुख्य रूप से मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :बिहारः केंद्र सरकार का दावा ऑक्सीजन की कमी से कोई नहीं मरा, विपक्ष ने कहा- झूठ बोलते हैं स्वास्थ्य मंत्री

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: