JharkhandSports

वित्त मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने प्रिया को गोल्ड जीतने पर दी बधाई

Ranchi: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव ने हरियाणा की बेटी प्रिया के गोल्ड मेडल जीतने पर बधाई दी है. रामेश्वर उरांव ने मीराबाई चानू को भी वेटलिफ्टिंग में रजत पदक हासिल करने के लिए बधाई दी है. उन्होंने कहा कि देश आज गौरवान्वित महसूस कर रहा है. देश के लोगों की आशाओं और अपेक्षाओं के अनुरूप हमारे खिलाड़ी ओलंपिक में प्रदर्शन कर रहे हैं. आने वाले दिनों में उम्मीद है कि देश और अधिक पदक हासिल कर पूरी दुनिया में अपना परचम लहराएगा. डॉ उरांव ने कहा कि 2 पदक हासिल कर एक बार फिर देश की बेटियों ने यह साबित कर दिया है कि वह किसी से भी कम नहीं हैं. आज पूरा देश बेटियों पर एक बार फिर से गौरवान्वित महसूस कर रहा है.

इसे भी पढ़ें : कोचिंग संचालक पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, पीड़िता ने परिवार सहित घर पहुंचकर किया हंगामा

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं डा.राजेश गुप्ता छोटू ने भी हरियाणा की प्रिया मलिक को वर्ल्ड चैंपियन में गोल्ड मेडल जीतने पर तथा रजत पदक जीतने पर चीनू को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.कांग्रेस प्रवक्ताओं ने कहा बेटियों ने देश का मस्तक एवं नाम रौशन किया है, पदक जीतने पर दोनों खिलाड़ियों के परिवार वालों को भी विशेष धन्यवाद दिया है.

advt

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : आरोपी अभिषेक के मुताबिक कांग्रेस के 11 विधायकों से हो रही थी डील, एक करोड़ दिया जाना था एडवांस

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: