ChaibasaFashion/Film/T.V

चाईबासा में फ़िल्म निर्माण कार्यशाला 3 और 4 फ़रवरी को

Chaibasa: मुम्बई के प्रसिद्ध फ़िल्म एडिटर, लेखक और निर्देशक दिलीप देव ने  ‘सिनेमा , कला, रोज़गार और व्यापार’ के अंतर्गत दो दिवसीय फ़िल्म मेकिंग वोर्कशोप झारखण्ड के 24 जिलों में आयोजित करने की घोषणा की है.

सिमडेगा, रांची, धनबाद, बोकारो, गिरिडीह, देवघर और खूंटी में सफल आयोजन के बाद  अब 3-4 फ़रवरी को चाईबासा में आयोजित किया जा रहा है. यह वर्कशॉप सराईकेला, खरसावां में 6 – 7 फ़रवरी और जमशेदपुर में 9 -10  फ़रवरी को आयोजित किया जायेगा.

यह जानकारी मुख्य आयोजक फिल्म प्रोडूसर मधुमिता रॉय और स्थानीय आयोजक ‘आदि संस्कृति और विज्ञान संस्थान’ ने दी. चाईबासा के लोकल कलाकार और तकनीशियन इस वोर्कशॉप में  फिल्मों की कहानी संरचना, निर्देशन, एक्टींग, और एडीटिंग की कला का प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

दिलीप देव, जिन्होंने अनवांटेड का निर्देशन, वांटेड, टोरबाज, केरी आन कुत्तों, एवेरेस्ट, जैसी फ़िल्मों की एडिटिंग की और जोधा अकबर, नो एंट्री जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों में काम किया, वे झारखंड में प्रतिभा की खोज और उन्हें तराशने निकले हैं. वर्कशॉप में शामिल चाईबासा के प्रतिभागियों द्वारा एक शार्ट फिल्म का निर्माण किया जाएगा. कार्यक्रम की जानकारी के लिए 9934392009 और 9836291999 पर संपर्क किया जा सकता है.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

Related Articles

Back to top button