Court NewsCrime NewsFashion/Film/T.VLead News

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा पर 56  लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप, केस दर्ज

Hyderabad: हैदराबाद पुलिस ने एक प्रोडक्शन हाउस से ₹56 लाख की धोखाधड़ी करने के आरोप में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के खिलाफ केस दर्ज किया है. दरअसल, शेखरा आर्ट क्रिएशंस के कोप्पाडा शेखर राजू का आरोप है कि वर्मा ने ‘दिशा’ नामक फिल्म बनाने के लिए रुपए उधार लिए थे. राम गोपाल वर्मा ने फिल्म की रिलीज़ से पहले रुपये चुकाने का वादा किया था लेकिन उन्होंने पैसे का भुगतान नहीं किया.

यह फिल्म 2019 के हैदराबाद के पास एक महिला पशु चिकित्सक के साथ हुए सामूहिक बलात्कार और हत्या पर आधारित थी, जिसे चार लोगों ने अंजाम दिया था. दुष्कर्म और हत्या के आरोपियों को एक कथित मुठभेड़ में पुलिस ने मार दिया था.

इसे भी पढ़ें :ज्ञानवापी केस में 26 मई को होगी अगली सुनवाई, कोर्ट ने दोनों पक्षों से सर्वे रिपोर्ट पर मांगी आपत्तियां

Sanjeevani
MDLM

क्या कहा केस करनेवाले ने

राजू ने पुलिस को बताया कि वर्मा से कुछ साल पहले एक कॉमन फ्रेंड रमना रेड्डी के जरिए परिचित हुआ था. शिकायतकर्ता ने कहा कि उसने जनवरी 2020 में 8 लाख रुपये और कुछ दिनों बाद 20 लाख रुपये दिए.

आरजीवी, जैसा कि फिल्म निर्माता लोकप्रिय रूप से जाना जाता है, ने छह महीने में राशि चुकाने का वादा किया था. राजू ने कहा कि आरजीवी ने फरवरी 2020 में उनसे संपर्क किया और वित्तीय समस्याओं का हवाला देते हुए 28 लाख रुपये उधार लिए.

शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरजीवी ने फिल्म की रिलीज पर या उससे पहले कुल राशि चुकाने का वादा किया था, लेकिन जनवरी 2021 में उसे बाद में पता चला कि फिल्म निर्माता फिल्म का निर्माता नहीं था. उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म निर्माता ने उन्हें धोखा दिया है.

इसे भी पढ़ें :कुतुब मीनार परिसर में पूजा के अधिकार पर फैसला सुरक्षित, 9 जून को आएगा आदेश

Related Articles

Back to top button