न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फिल्म Zero का ट्रेलर लांच, बौने शाहरुख खान के साथ इश्क फरमाती दिव्यांग अनुष्का

यह ट्रेलर शाहरुख खान के 53वें जन्मदिन के मौके पर लांच किया गया.

58

Delhi : दर्शकों का इंतजार हुआ खत्म किंग खान शाहरुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह ट्रेलर शाहरुख खान के 53वें जन्मदिन के मौके पर लांच किया गया.

mi banner add

फिल्म के ट्रेलर की काफी सराहना भी हुई. इसके लांच के कुछ ही देर में इंटरनेट पर सनसनी फैल गई. अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे 2.5 करोड़ से ज्यादा बाद देखा जा चुका है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार में नजर आ रहे हैं. दर्शक इस बौने बादशाह को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं.

इसे भी पढे़ं : इंटरनेट पर Viral दीपिका पादुकोण की शादी की रस्मों की तस्वीरें

कैटरीना का किरदार काफी ग्लैमरस

फिल्म में शाहरुख खान के जिंदगी में दो लड़कियां आती है. दोनों में प्यार और ग्लैमर देखने को मिल जाता है. कई जगह फिल्म में ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न है जो कहानी के पहलुओं को बदल देते हैं. 3 मिनट और 14 सेकेंड के ट्रेलर में हर तरफ शाहरुख को ही दिखाया गया हैं.

इसे भी पढे़ं : अब साइबर सुरक्षा में नहीं लगेगी सेंध, देश में छह परमाणु घड़ियां होंगी स्थापित

अनुष्का शर्मा फिल्म में दिव्यांग की किरदार में व्हीलचेयर पर शाहरुख के साथ इश्क फरमाती हुईं दिख रहीं है, जबकि कैटरीना का किरदार काफी ग्लैमरस है. अलग-अलग किरदार में तीनों ही काफी अक्ट्रैक्टिव दिख रहे हैं. ट्रेलर लांच कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया.

Related Posts

 Avengers Endgame ने  Avatar को पीछे छोडा,   2.97 अरब डॉलर कमाये, बॉक्स ऑफिस की किंग बनी

मार्वल स्टूडियो की  Avengers: Endgame सीरीज की 22वीं फिल्म ने इस साल वर्ल्ड वाइड सिनेमा के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिये  हैं.

इसे भी पढे़ं : देर रात सोने वाले स्‍मार्ट, ईमानदार और बुद्धिमान होते हैं :  रिसर्च

ट्रेलर में नहीं दिखें सलमान खान

अनुष्का शर्मा का किरदार काफी इंटरेस्टिंग दिखा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल ईद के मौके पर आई टीजर में सलमान खान को दिखाया गया था, लेकिन ट्रेलर में सलमान खान कहीं नहीं दिखाई दिए. फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म को डायरेक्ट आनंद एल राय ने किया हैं.

इसे भी पढे़ं : … तो बर्खास्त हो सकते हैं एमजे अकबर,  मामला राज्यसभा की आचार समिति में जायेगा

फिल्म का टीजर रिलीज होने पर शाहरुख की एंट्री पर हुए अनाउंसमेंट का सबसे ज्यादा चर्चा हुआ था, जिसमें कहा गया था कि मैं अकेला ही चला था मंजिल मगर, लोग साथ आते गये और कारवां बनता गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: