Corona_Updates

#FightAgainstCorona : धनबाद के कुमारधुबी में कोरोना संदिग्ध मिलने से पुलिस हुई रेस, एसएसपी और ग्रामीण एसपी ने बॉर्डर क्षेत्र का लिया जायजा

Dhanbad : धनबाद के कुमारधुबी के बघाकुड़ी में कोरोना संदिग्ध पाये जाने के बाद जिला प्रशासन पूरी तरह रेस हो गया है. गुरुवार को एसएसपी धनबाद किशोर कौशल एवं ग्रामीण एसपी अमित रेणु कुमारधुबी और  चिरकुंडा पहुंचे और पूरे इलाके का जायजा लिया. साथ ही पश्चिम बंगाल और धनबाद बॉर्डर पर किसी भी तरह के आवागमन पर पूरी तरह से रोक लगाने का निर्देश दिया.

इसे भी पढ़ें – #FightAgainstCorona : राहुल गांधी बोले- एक होकर लड़ने से मिलेगी जीत, अभी मोदी से नहीं, कोरोना से लड़ने का वक्त

पुलिस की कई टीमों को बॉर्डर इलाके में रहने का दिया गया निर्देश

बता दें कि धनबाद का कुमारधुबी और चिरकुंडा पश्चिम बंगाल का बॉर्डर इलाका है इसलिए भी पुलिस यहां विशेष एहतियात बरत रही है. पुलिस की कई टीमें बना कर इन्हें बॉर्डर इलाके में तैनात रहने का निर्देश दिया है.

आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगाने का निर्देश दिया गया है. साथ ही कुमारधुबी के बघाकुड़ी को पूरी तरह से सील कर दिया गया है और चिरकुंडा नगर परिषद को पूरे इलाके को सैनिटाइज करने को कहा गया है.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह : वृद्ध मां को टाटा मैजिक वाहन में लिटाकर चिकित्सक के यहां पहुंचा बेटा, चिकित्सक ने देखने से किया इंकार

बाघाकुड़ी के छह लोगों को रखा गया है क्वारंटाइन में

मालूम हो कि कुमारधुबी के बघाकुड़ी से एक कोरोना संदिग्ध मिला था, जिसकी रोपोर्ट आनी अभी बाकी है. तब तक उस संदिग्ध और उसके परिवार के छह सदस्य को पीएमसीएच में क्वारंटाइन में रखा गया है. इधर, मीडिया से बातचीत में एसएसपी किशोर कौशल ने बताया कि यह क्षेत्र झारखंड और पश्चिम बंगाल के बार्डर पर पड़ता है. इसी के मद्देनजर बंगाल की पुलिस के साथ समन्वय बना कर किस तरह से कोविड 19 की लड़ाई लड़नी है, इसको लेकर मंथन करने पहुंचे हैं.

साथ ही सील किये जानेवाले क्षेत्र में आमलोगों को हो रही परेशानी के सवाल पर श्री कौशल ने बताया कि अभी तक रिपोर्ट नहीं आयी है. उसके लिए कुछ छूट दी जायेगी. साथ ही बुहत जल्द सारी सुविधाएं मुहैया प्रशासन द्वारा करायी जायेगी. वहीं लॉकडाउन का सख्ती से पालन किये जाने को लेकर निर्देश दिये गये हैं. साथ ही कहा कि क्षेत्र को सैनिटाइज करने की प्रक्रिया भी जल्द शुरू कर दी जायेगी.

इसे भी पढ़ें – #Giridih: लॉकडाउन का जायजा लेने निकले डीसी-एसपी, कई वाहन जब्त, चालकों को उठक-बैठक भी करायी गयी

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: