JharkhandRanchi

Fight Against Corona : दो सप्ताह तक न्यायिक कार्य एवं गैर न्यायिक कार्य से अलग रहेंगे अधिवक्ता

विज्ञापन

Ranchi : रांची जिला अधिवक्ता संघ की कार्यकारिणी की सोमवार को एक अति आवश्यक बैठक हुई. बैठक में रांची के साथ पूरे राज्य व देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना पॉजिटिव केसों पर चर्चा की गयी. बैठक में जिला अदालत रांची में लग रही अत्यधिक भीड़ को देखते हुए सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि रांची के सभी अधिवक्ता दो सप्ताह तक अपने आप को न्यायिक कार्य से अलग रखेंगे.

इसे भी पढ़ें – सांसद-विधायक ने कहाः चाईबासा डीडीसी हैं IAS अफसर, जूनियर अफसर कैसे कर सकते  हैं जांच

प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश से आग्रह

इस संबंध में जिला अधिवक्ता संघ द्वारा प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश, रांची से भी यह आग्रह किया गया कि दो सप्ताह तक न्यायिक एवं गैर न्यायिक कार्यों को भी स्थगित रखा जाये, ताकि व्यवहार न्यायालय के कर्मी भी सुरक्षित रहें और उनके संपर्क में आनेवाले अधिवक्ता भी सुरक्षित रहें. संघ के द्वारा यह भी निर्णय लिया गया कि  जिला अधिवक्ता संघ रांची के कोई भी नोटरी किसी भी तरह का शपथ पत्र, एकरारनामा या अन्य कोई दस्तावेज दो सप्ताह तक निष्पादित नहीं करेंगे एवं न ही कोई अधिवक्ता इन दस्तावेज पर स्वयं हस्ताक्षर करेंगे.

advt

आरडीबीए के प्रशासनिक सचिव पवन रंजन खत्री के मुताबिक इस निर्णय के आलोक में पत्र जारी कर अधिवक्ताओं और जिला प्रधान न्यायाधीश समेत अन्य न्यायिक पदाधिकारियों को सूचित कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – बेतला नेशनल पार्क में सरयू राय ने जतायी हथिनी की हत्या की आशंका, डायरेक्टर ने कहा नाइंसाफी नहीं होने दूंगा

advt
Advertisement

2 Comments

  1. 929023 497392Having been just seeking at beneficial blog articles with regard towards the project research when My partner and i happened to stumble on yours. Thanks for this practical information! 484640

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button