Lead NewsNationalNEWS

मुंबई में बारिश से तबाही, दीवार ढहने से पंद्रह की मौत, कई घायल

Mumbai:  महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शनिवार रात से जारी भारी बारिश तबाही मचा रही है. बारिश की वजह से चैंबूर में दीवार ढहने से 12 और विक्रोली में तीन लोगों की मौत हो गई. अब तक 16 लोगों को बचाया जा चुका है. कई लोग अभी घायल हैं. दीवार के मलबे में अभी कुछ और लोगों के दबे होने की आशंका है. राहत और बचाव अभियान शुरू हो गया है. दीवार ढहने की दोनों घटनाओं में अब तक 15लोगों की मौत की सूचना है.

इसे भी पढ़ेंःJharkhand Corona Update: 24 घंटे में सबसे अधिक 17 संक्रमित रांची में मिले, जानें-किन-किन नौ जिलों में एक भी संक्रमित नहीं मिले  

भारी बारिश से जन-जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. सड़कों पर जलसैलाब का नजारा है, तो वहीं मुंबई की लाइफलाइन कही जाने वाली लोकल ट्रेन सेवा ठप हो गई है. कई इलाकों में पानी घर में घुस गया है. कई जगहों पर सड़कों पर पानी में कार तैरती हुई दिखी. सड़कों-गलियों से लेकर रेलवे ट्रैकों पर जलजमाव है और घुटनों तक पानी भर आया है. मूसलधार बारिश की वजह से मुंबई के हनुमान नगर से लेकर कांदीवली इलाके में लोगों के घरों तक में पानी घुस गया है. सुबह-सुबह मुंबई वालों को जलजमाव की वजह से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ेंःGovernment Jobs : बिहार में सरकारी नौकरी के लिए बंपर वैकेंसी, 21 हजार पदों को भरेगा ग्रामीण कार्य विभाग

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button