Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद : झरिया में आपसी रंजिश में युवक के साथ मारपीट, 3 घायल

Dhanbad : झरिया के नई दुनिया मोहल्ला बजरंगबली मंदिर के पास सोमवार को आपसी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में 26 वर्षीय मुकेश वर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए झरिया के नर्सिग होम में भर्ती कराया. मुकेश ने हमलावरों के खिलाफ झरिया थाना में शिकायत की है.

मुकेश ने पुलिस को बताया कि आशा विहार कालोनी कोढि़या पट्टी के रहने वाले गोलू मालाकार, सानू साहू, आशीष साहू ने मिलकर लाठी, डंडा, राड से हमला किया. घटना में तीन लोग जख्मी हुए हैं. हमलावर मारपीट करने के बाद भाग गए.

advt

इसे भी पढ़ें :20 सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समितिः मंत्रियों को मिली जिम्मेवारी

मुकेश का का कहना है कि वे श्राद्ध कार्यक्रम में शामिल होकर घर आ रहा था. तभी रास्ते में ये लोग मुझसे शराब पीने के लिए रुपये की मांग करने लगे. इन्कार करने पर यह लोग लोहे के राड, लाठी, डंडा से सिर पर जोरदार प्रहार किया. बीच-बचाव करने आई मेरी मां को भी लाठी से पीटा. मां रीता देवी के हाथ व शरीर में चोट आई है. बहन भी चोटिल हो गई.

मुकेश ने बताया कि पूर्व में भी झगड़ा के बाद इन लोगों पर झरिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की थी. तीनों हमलावर सुलह करने को बोल रहे थे.

इसे भी पढ़ें :बाबरी ढांचा विध्वंस की बरसी पर स्वरा भास्कर के ट्वीट को ले सोशल मीडिया पर बवाल, यूजर बोले- काश तुम बाबर के यहां राज नर्तकी होती…

उनकी बात नहीं मानने पर मुझे पर हमला किया गया. मेरे सिर में छह टांके लगे हैं. मुकेश ने कहा कि हमलावर अपराधी प्रवृत्ति के लोग हैं. यह लोग आए दिन मोहल्ले में उत्पात मचाते रहते हैं. इनलोगों की हरकत से परिवार सहमा हुआ है.

इधर, झरिया थाना के पुलिस अधिकारी बिरसा हेंब्रम ने कहा कि मुकेश की शिकायत की छानबीन कर रहे हैं. घटनास्थल से एक क्षतिग्रस्त बाइक भी बरामद किया गया है. हमलावर फरार है. छानबीन के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें :NEWSWING ROUNDUP: 6 DECEMBER

 

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: