Lead NewsNationalNEWS

मध्यप्रदेश सरकार की इस महिला मंत्री के साथ सेल्फी लेने पर देना पड़ेगा शुल्क

Bhopal: अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली मध्यप्रदेश सरकार की मंत्री ऊषा ठाकुर फिर चर्चा में है. मध्यप्रदेश की पर्यटन, संस्कृति और अध्यात्म मंत्री ऊषा ठाकुर ने अपने साथ सेल्फी लेने की फीस तय की है. मंत्री के अनुसार, अब जो कार्यकर्ता मंत्री के साथ सेल्फी लेना चाहता है, उसे 100 रुपए देने होंगे. उन्होंने कहा है कि ये रुपये पार्टी फंड में जमा होंगे.

इसे भी पढ़ेंःJharkhand Corona Update: 12 जिलों में एक भी नया संक्रमित नहीं, रांची में 10 व पूर्वी सिंहभूम में 5 संक्रमित मिले

मंत्री ऊषा ठाकुर यह बातें खंडवा में की है. मंत्री रविवार को खंडवा में थीं. उन्होंने कहा कि सेल्फी के चक्कर में उनका समय बर्बाद होता है. उन्होंने कहा, ‘संगठन की दृष्टि से सेल्फी पर शुल्क लगाने का विचार किया है. उन्होंने आगे कहा कि मध्यप्रदेश में मंडल कार्यकारिणी है, जिस मंडल में जितनी सेल्फी लिया जायेगा, उसे हर सेल्फी के लिए 100 रुपए कोषाध्यक्ष के पास जमा करने होंगे. यह रकम संगठन के काम आएगी.

advt

इसे भी पढ़ेंःदेश में कोरोना से रोजाना जान गंवाने वालों की संख्या 500 के करीब पहुंची, जानें-24 घंटे में कितने मरीज मिले-कितने स्वस्थ हुए

मंत्री ऊषा ठाकुर ने इंदौर एयरपोर्ट पर कोरोना के खात्मे के लिए पूजा-पाठ की थी. तब भी चर्चा में आई थी. इतना ही नहीं देश में सभी को मुफ्त कोरोना वैक्सीन लगने की उठी मांग के वक्त इन्होंने कहा था कि अगर दोनों वैक्सीन हमें लग चुकी हैं, तो मैं हाथ जोड़कर प्रार्थना करना चाहती हूं कि जो सक्षम हैं, वे 500 रुपए पीएम केयर्स फंड में जरूर डालें.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: