Crime NewsGumlaJharkhand

चैनपुर में युवती की गला रेत कर हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका

Ranchi : झारखंड के गुमला जिले के चैनपुर के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में एक लड़की का शव बरामद किया गया. लाश मडाईकोना गांव स्थित भथुरा लकडाकोना जंगल में मिली. लड़की की गला रेत कर हत्या की गयी है.

पुलिस दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर कर रही है. पुलिस को मौके से एक मोबाइल भी मिला है. युवती की पहचान डुमरी प्रखंड के पुटरूंगी गांव निवासी के रूप में की गयी है.

चैनपुर पुलिस के द्वारा हुकड़ा पहाड़ के पीछे की पहाड़ियों से गुरुवार को लगभग 20 वर्षीय एक युवती का शव बरामद किया है. युवती के गले में गहरा जख्म है. युवती लाल रंग का टॉप व ब्लू रंग की जींस पहने हुई है.

इसे भी पढ़ें : संघर्ष करना होगा, नहीं तो दलित-आदिवासी के विरुद्ध बन रहे कानून जीना मुहाल कर देंगे : हेमंत सोरेन

पुलिस ने युवती के जींस पॉकेट से एक जिओ कंपनी का मोबाइल व युवती के शव से कुछ दूरी पर युवती की सैंडल, लाल रंग का पर्स व एक दुपट्टा भी बरामद किया है. घटनास्थल पर चैनपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुलदीप कुमार के साथ चैनपुर सर्किल इंस्पेक्टर अनुदीप बी केरकेट्टा, चैनपुर थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी ने पहुंच कर तहकीकात की.

एसडीपीओ कुलदीप कुमार ने कहा कि युवती का गला तेज हथियार से रेता गया है. पुलिस का कहना है कि संभवतः प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है. युवती के मोबाइल से जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जा रहा है. युवती की पहचान हो गयी है, लेकिन अभी तक इस मामले में एक भी आरोपी को नहीं पकड़ा जा सका है.

इसे भी पढ़ें : PMAY : जिन्हें नहीं मिल पाया है आवास, उन्हें मिला एक और मौका, 5 फरवरी तक करें आवेदन 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: