न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ब्याज के पैसे नहीं दे पा रहा था पिता तो कर्ज देनेवाला 14 साल की बेटी को जबरन ले गया दिल्ली, पुलिस ने छुड़ाया

339

Ranchi: पिता ब्याज के पैसे नहीं दे पा रहा था तो कर्ज देनेवाला 14 साल की नाबालिग बेटी को जबरन दिल्ली ले गया. जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर मंदिर के पास रहनेवाले संजय कुमार ने जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के पटेल नगर के रहनेवाले राकेश सिंह से एक लाख रुपया कर्ज पर लिया था. जब वह पिछले 2 महीने से ब्याज नहीं चुका पा रहे थे, तो राकेश सिंह संजय कुमार के घर पर पहुंच कर उनकी 14 साल की नाबालिग बेटी को जबरन काम कराने दिल्ली लेकर चला गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से 14 साल की बच्ची को रेस्क्यू कराया और आरोपी राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

देखें वीडियो-

इसे भी पढ़ें – मोदी के ‘सराब’ पर अखिलेश का तंज, ‘सराब’ और ‘शराब’ का फर्क नहीं पता

पिछले 2 महीने से नहीं दे रहा था ब्याज

मिली जानकारी के अनुसार 14 साल की नाबालिक बच्ची के पिता संजय कुमार ने राकेश सिंह नामक व्यक्ति से एक लाख रुपया सूद पर लिया था. जिसका ब्याज हर महीने 10 हजार रुपया दे रहा था. पिछले दो महीने से सूद का पैसा नहीं दे पा रहा था. इस पर राकेश सिंह ने कहा कि पैसा नहीं दे रहे हो, तो लड़की को ले जा रहे हैं वहीं काम करेगी.

इसे भी पढ़ें – लोकसभा चुनावः जेपी जनता दल ने की दो प्रत्याशियों के नामों की घोषणा

Mayfair 2-1-2020

हटिया डीएसपी से की शिकायत

राकेश सिंह के द्वारा 14 साल की नाबालिक लड़की को अपने साथ दिल्ली ले जाने के बाद नाबालिक लड़की के माता-पिता और मुहल्ले के लोग हटिया डीएसपी के पास पहुंचे और मामला दर्ज कराया गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हटिया डीएसपी, बाल अधिकार के कार्यकर्ता बैद्यनाथ कुमार, ऋषिकांत शक्तिवाहिनी, आरपीएफ के सहयोग से गजियाबाद में लड़की को रेस्क्यू करा लिया. राकेश सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह : वाहन चेकिंग के दौरान एसयूवी से 15 लाख रुपये बरामद

Sport House

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like