JharkhandLead NewsNEWSRanchi

फादर स्टेन स्वामी की तबीयत बिगड़ी, मुंबई के अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं

सांस लेने में हो रही है परेशानी, आठ अक्टूबर को रांची से हुए थे गिरफ्तार

Ranchi : भीमा कोरेगांव मामले में गिरफ्तार रांची के ट्राइबल एक्टिविस्ट की फायर स्टेन स्वामी की तबीयत बिगड़ गई है.84 साल के स्टेन स्वामी को बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश पर 30 मई को मुंबई के होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रविवार (4 जुलाई) को उनकी सेहत और बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें ICU में वेंटिलेटर पर रखा गया है.

इसे भी पढ़ेंःमहंगाईः पेट्रोल की कीमत में उछाल जारी, Ranchi 95 रुपये के पार, जानें-देश में कहां-कहां पेट्रोल ने लगाया शतक

बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही है, क्योंकि उनके ऑक्सीजन लेवल में उतार-चढ़ाव हो रहा है. मालूम हो कि जांच एजेंसी एनआईए ने भीमा कोरेगांव मामले में आठ अक्टूबर को रांची से गिरफ्तार किया है. हालांकि, गिरफ्तारी के वक्त विभिन्न आदिवासी संगठनों समेत कांग्रेस व जेएमएम जैसे राजनीतिक दलों ने गिरफ्तारी का विरोध भी किया था.

advt

इसे भी पढ़ेंःझारखंड बोर्ड मैट्रिक-इंटर के 80 हजार छात्रों का रिजल्ट हो सकता है पेंडिंग

इधर, बॉम्बे हाईकोर्ट में स्टेन स्वामी की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है. जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एन जे जमादार की बेंच ने मेडिकल ग्राउंड पर उनकी जमानत याचिका खारिज करने के विशेष अदालत के आदेश के खिलाफ स्वामी की अपील पर सुनवाई की तारीख 6 जुलाई तय की थी. हाईकोर्ट ने निर्देश दिया है कि स्वामी होली फैमिली अस्पताल में भर्ती रहें.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: