BiharCrime News

सहरसा में हथियार तस्करी के आरोप में बाप-बेटा गिरफ्तार

Saharsa: जिले के सदर थाना पुलिस ने हथियार तस्करी के आरोप में बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने विद्यापतिनगर इलाके में छापेमारी कर हथियारों के साथ बाप-बेटा को धर दबोचा. गिरफ्तार तस्कर बाप-बेटे के पास से पुलिस ने कार्बाइन समेत कई हथियार बरामद किए हैं.

इसे भी पढ़ें :  Jamshedpur : राशन डीलर द्वारा कार्ड धारियों को कम अनाज दिए जाने के विरोध में ग्रामीणों प्रखंड मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

मुख्यालय डीएसपी एजाज हाफिज मानी ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात सदर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विद्यापति नगर के वार्ड संख्या 16 स्थित राजेश्वर झा के घर हथियारों की खरीद बिक्री के लिए कुछ अपराधी एकत्रित हुए हैं. प्राप्त सूचना के आधार पर प्रशिक्षु डीएसपी निशिकांत भारती के नेतृत्व में सदर थाने की पुलिस टीम ने छापेमारी कर राजेश्वर झा और उसके बेटे आशीष कुमार झा को गिरफ्तार कर लिया है.

Catalyst IAS
SIP abacus

आरोपी राजेश्वर झा के घर से पुलिस ने एक देसी कार्बाइन, दो मैगजीन, एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, 8 जिन्दा कारतूस, दो मोबाइल फोन बरामद किया है. डीएसपी ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. फिलहाल गिरफ्तार बाप-बेटे को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और छानबीन की जा रही है.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें : हाईकोर्ट अधिवक्ता ने प्रेम प्रकाश को गैर कानूनी तरीके से मिलें बॉडीगॉर्ड पर उठाया सवाल, लिखा ईडी को पत्र

Related Articles

Back to top button