NEWS

हैदराबाद में तीन बच्चों के पिता और एक बच्चे का मां ने की शादी, घर वापसी पर हुआ जमकर बवाल  

पति के बेफवाई पर पहली पत्नी ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग

Giridih: गांवा थाना इलाके में कामता गांव में कुछ ऐसा हुआ कि लोग भी आश्चर्य में पड़ गये. लोगों की भीड़ जमा हुई तो गांवा थाना की पुलिस भी पहुंच गयी. दरअसल, इस गांव में तीन बच्चों के पिता ने एक बच्ची की मां से हैदराबाद में शादी में शादी कर ली. पति की बेवफाई से नाराज़ पहली पत्नी ने मामले की जानकारी होने के बाद पति और अपनी सौतन के खिलाफ गांवा थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की कर दी. जानकारी के अनुसार दोनों ही अलग समुदाय के बताए जा रहे हैं. लिहाजा, पुलिस भी मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए हरकत में आ गयी. इसके साथ ही आरोपी पति और सौतन को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले आई. जानकारी के अनुसार आरोपी पति गांवा थाना के कामता गांव का रहने वाला पप्पू तुरी है तो महिला धनवार के एक गांव की रहने वाली है. दोनों ने पुलिस को पूछताछ के दौरान आपसी सहमति से शादी करने की बात बतायी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. संभवत: शुक्रवार को पुलिस दोनों को पहले कोर्ट में पेश करने के बाद महिला को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजेगी.

हैदराबाद में हुई थी पहचान

इधर, पुलिस को पूछताछ में आरोपी धनवार की महिला ने बताया कि पहले शादी के दौरान पति से मामूली बात पर विवाद होता था. विवाद के कारण ही वो अपने मायके गयी. लेकिन मायके में उसे रहने नहीं दिया गया. मायके में विवाद के कारण ही महिला ने गिरिडीह के घोड़थ्मबा थाना में भी पिता और मायके वालों के खिलाफ आवेदन भी दिया था. इसके बाद महिला अकेले हैदराबाद एक होटल में काम करने चली गयी. यहां उसकी पहचान गांवा के पप्पू से होने के बाद दो माह पहले शादी कर ली. इसके बाद दोनों गिरिडिह आ गये. जहां आरोपी पति और महिला भंडारीडीह में रहने लगे.

इसे भी पढ़ें- पलामू : हाइटेंशन तार से हुआ शॉर्ट सर्किट, ट्रक में लगी आग, बाल-बाल बचे चालक-सहचालक

पिता के कहने पर घर लौटा पप्पू तुरी

इसी बीच दोनों के शादी की जानकारी होने के बाद पप्पू तुरी के पिता ने पप्पू को गांवा आने को कहा. पिता के कहने पर दोनों गुरुवार को कामता पहुंचे. पति को दूसरी महिला के साथ देख पप्पू की पहली पत्नी जहां रोने लगी. वहीं पीड़िता तुरंत गांवा थाना पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस भी हरकत में आ गयी और दोनों को थाना ले आयी.

इसे भी पढ़ें- शराब की भट्ठियों पर पुलिस ने चलाया बुलडोजर

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: