Crime NewsLead NewsNational

पिता को दोस्त की पत्नी से प्यार करना पड़ा महंगा, बेटे ने दोनों को मौत के घाट उतारा

56 वर्षीय शिवप्रकाश और 48 साल की लता के बीच था अवैध संबंध

Bengluru : विवाहेत्तर संबंध कई बार बहुत महंगे पड़ जाते हैं यहां तक की कई बार जान से भी हाथ धोना पड़ जाता है. कर्नाटक के मैसूर में भी इसी तरह की एक वारदात हुई है. वहां एक लड़के ने अपने पिता और उनकी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या कर दी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.
घटना के बारे में पुलिस के बताया कि मृतकों की पहचान 56 वर्षीय शिवप्रकाश और 48 साल की लता के रूप में हुई है. हमले में लता का बेटा नागार्जुन में घायल हो गया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें : Mumbai Drug Case: अनन्या पांडे की हरकत पर भड़के NCB अफसर समीर ने बुरी तरह लताड़ा

advt

घर में घुसकर किया हमला

पुलिस ने कहा कि आरोपी सागर ने 21 अक्टूबर की रात को घटना को अंजाम दिया. वह मैसूर के बाहरी इलाके में दादादहल्ली में रहने वाली लता के घर घुस गया. वहां अपने पिता शिवप्रकाश और उनकी गर्लफ्रेंड पर हंसिया से हमला कर दिया. लता के बेटे नागार्जुन ने अपनी मां को बचाने की कोशिश भी की. उसके हाथ में गंभीर चोट आई है. हत्या करने के बाद सागर फरार है.

इसे भी पढ़ें : मानगो जयप्रकाश सेतु से बरामद शव की हुई पहचान, कर्ज में डूबी थी महिला

लता के पति और शिवप्रकाश थे दोस्त

नागार्जुन की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मैसूर दक्षिण पुलिस ने हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष टीम बनायी है. पुलिस ने कहा कि शिवप्रकाश और लता के पति नागराज पुराने दोस्त थे. कुछ साल पहले नागराज की मौत हो गई, लेकिन दोनों परिवारों के बीच दोस्ती बनी रही. लता की दोनों बेटियों की शादी हो चुकी है. वहीं इसके बाद नागार्जुन के साथ नजदीकी संबंध बढ़ते चले गये थे.

इसे भी पढ़ें : Ranchi के विकास के लिए 1200 एकड़ जमीन आवंटित, लग रहे हैं उद्योग, पावर प्लांट व ग्रिड का चल रहा निर्माण

पुलिस जांच में जुटी

हमला उस समय हुआ जब शिवप्रकाश 21 अक्टूबर की शाम लता के घर आया था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम जांच कर रहे हैं. मैसूर जिले के पुलिस अधीक्षक आर चेतन और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार आर ने घटनास्थल का दौरा किया.

इसे भी पढ़ें : बांग्लादेश में हिंदू मंदिर पर हमले के खिलाफ धनबाद में इस्कॉन भक्तों का विरोध प्रदर्शन

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: