Lead NewsNationalNEWS

बेटी से छेड़खानी की शिकायत करने पर पिता को गोलियों से भूना, मौत

Hathras: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी से छेड़खानी की शिकायत पुलिस से करने के विवाद में पिता को गोलियों भूनकर मार डाला गया. मामला जिले के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव की है. पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया, ‘मृतक की पहचान अमरीश शर्मा के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी गौरव शर्मा के खिलाफ जुलाई 2018 में छेड़खानी करने का मुकदमा दर्ज कराया था. उसके बाद गौरव को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था, जो 1 महीने बाद जमानत पर बाहर आ गया.’

 

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ‘सोमवार को शाम गौरव की पत्नी और मौसी गांव की एक मंदिर में पूजा करने आई थीं. वहां मृतक की दोनों बेटियां भी मौजूद थीं. पुराने विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई. इसके बाद आरोपी गौरव तथा मृतक अमरीश भी वहां पहुंच गए. विवाद और झगड़े के बाद गौरव ने अपने कुछ साथियों को फोन कर बुलाया और फिर आवेश में आकर आरोपियों ने अमरीश की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.

पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी गौरव शर्मा सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर दिया गया है. यह घटना राजनीतिक रूप से तूल पकड़ रहा है. विपक्ष कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार को घेर रहा है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: