BiharNEWS

छपरा : सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत, पत्नी गंभीर

Chhapra: जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाइपास छपरा हाजीपुर मुख्य मार्ग एनएच-19 के शिव बचन सिंह चौक के पास सोमवार की सुबह गैस सिलेंडर से लदे वाहन चालक ने एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों को ठोकर मार दिया. जिससे मौके पर मोटरसाइकिल सवार पिता और पुत्री का घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है.

मृतक की पहचान अरबिंद कुमार (35वर्ष) और उनकी पुत्री चांदनी कुमारी (8वर्ष) के रूप में हुई है. घायल महिला इंदु देवी (30वर्ष) बताई जा रही है. सभी लोग पड़ोसी जिला वैशाली के हाजीपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा हाजीपुर सदर अस्पताल ले जाया गया .

मृतक अपने पत्नी व पुत्री के साथ अपने ससुराल दरिहरा सरैया से अपना घर कंचनपुर धनुषी जा रहा था. इसी बीच गैस सिलेंडर लदे ट्रक चालक ने ठोकर मार कर फरार हो गया है. इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को व पुलिस को स्थानीय लोगो ने दी.  मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच सभी लोगों को लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल चले गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम कराकर उसे अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसे भी पढ़ें: बिहार में जातीय जनगणना को लेकर 27 मई को होगी सर्वदलीय बैठक

Sanjeevani
MDLM

Related Articles

Back to top button