JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : सिंहभूम चैंबर के सदस्यों को सफलता का मंत्र देंगे प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर अनिल जाजोदिया

Jamshedpur : सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सभागार में सोमवार 22 अगस्त की शाम सवा छह बजे देश के जाने-माने मोटिवेशनल स्पीकर अनिल के जाजोदिया चैंबर के सदस्यों को व्यापार का सफलता का मंत्र बताने आ रहे हैं. सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष विजय आनंद मूनका एवं मानद महासचिव मानव केडिया ने बताया कि अनिल के. जाजोदिया प्रेरक वक्ता है. अपने सदस्यों,  व्यापारियों, उद्यमियों एवं युवाओं के लिए व्यापार में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए जाने जाते हैं. ऐसे प्रेरक वक्ताओं से व्यापारी अपने व्यापार को और आगे बढ़ाने का मूल मंत्र जान सकेंगे.

कोरोनाकाल में ऑनलाइन किया था मोटिवेट

श्री मूनका ने बताया कि अनिल के जाजोदिया ने कोरोना काल के समय पूरे देश के व्यापारियों को ऑनलाइन सेशंस के माध्यम से मोटिवेट किया था. उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में चैंबर के सदस्यों क साथ उन्होंने रिफ्यूल और रिस्टार्ट पर ऑनलाइन सेशन आयोजित किया था. सिंहभूम चैम्बर के उपाध्यक्ष ट्रेड एंड कॉमर्स नितेश धूत, सचिव ट्रेड एंड कॉमर्स अनिल मोदी ने कहा की इस तरह के कार्यक्रम लगातार आयोजित किये जायेंगे. ताकि व्यापारियों और उद्यमियों में व्यापार के प्रति  नई ऊर्जा का संचार हो सके.

Sanjeevani

आयोजन को सफल बनाने की तैयारी जोरों पर

इस कार्यक्रम की सफलता के लिए चैंबर के उपाध्यक्ष टैक्स एंड फाइनेंस सीए दिलीप गोलछा, उपाध्यक्ष इंडस्ट्रीज महेश सोंथालिया, उपाध्यक्ष पीआरडब्लू मुकेश मित्तल, सचिव ट्रेड एंड कॉमर्स अनिल मोदी, सचिव टैक्स एंड फाइनेंस एडवोकेट पीयूष चौधरी, सचिव इंडस्ट्रीज सावरमल शर्मा, सचिव पीआरडब्लू भरत मखानी, कोषाध्य्क्ष किशोर गोलछा सक्रिय योगदान दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-BREAKING : छह आइएएस अफसरों का तबादला, प्रतीक्षारत राहुल पुरवार बने उच्च एवं तकनीकी शिक्षा सचिव

 

 

Related Articles

Back to top button