NationalWest Bengal

बांग्ला फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता सौमित्र चटर्जी का लंबी बीमारी के बाद निधन

Kolkata : बांग्ला फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता सौमित्र चटर्जी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. कोलकाता के जिस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था वहां के सूत्रों ने दी जानकारी.

इससे पहले डॉक्टरों ने कहा था कि सौमित्र चटर्जी के स्वास्थ्य की स्थिति शुक्रवार को और गंभीर हो गयी है. यहां एक निजी अस्पताल में उनका उपचार कर रहे एक डॉक्टर ने एक बयान में यह जानकारी दी थी.

इसे भी पढ़ेंः हेमंत सरकार शुरू करेगी यूनिवर्सल पेंशन योजना, राज्य के सभी बुजुर्ग, विधवा और विकलांग होंगे लाभुकों में शामिल

डॉक्टर के अनुसार, “85 वर्षीय कलाकार की स्थिति ठीक नहीं थी. अस्पताल में रहने के दौरान उनकी न्यूरोलॉजिकल हालत सबसे ज्यादा खराब हुई. कहा, ‘‘उनकी हृदय गति अधिक हो गयी थी. वह अब वैकल्पिक डायलिसिस पर थे.”

डॉक्टर ने बुलेटिन में कहा था कि अच्छी बात यह है कि उनके किसी भी अंग में रक्तस्राव नहीं हुआ है. वे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं लेकिन ऐसा लगता है कि चटर्जी को पूरी तरह ठीक करने के लिए उनके पास के सर्वश्रेष्ठ प्रयास पर्याप्त नहीं है.” चटर्जी का प्लाज्मा काउंट बढ़ाने के लिए बृहस्पतिवार को पहली प्लाज्माफेरेसिस की गयी थी.

इसे भी पढ़ेंः आज भारत आतंकियों और उनके आकाओं को उनके घर में घुसकर मारता है : प्रधानमंत्री मोदी

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: