NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा के जेएमएम नेता इस्लाम अंसारी के परिवार के 4 लोग दुर्घटना में घायल, एक गंभीर

पीर बाबा के मजार में नयी फॉर्च्यूनर कार को लेकर चादरपोशी करने जा रहे थे

166
mbbs_add

Simdega: कोलेबिरा प्रखंड के देवनदी मोड़ के पास गरुवार दोपहर 3 बजे के करीब एक फार्च्यूनर कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायल लोहरदगा के जेएमएम नेता इस्लाम अंसारी के परिवार के सदस्य है.

इसे भी पढ़ें-गोमिया के लड़के का शव पेटरवार के अंगवाली में मिला, हॉरर किलिंग का मामला

दोपहर तीन बजे देवनदी मोड़ की घटना

जानकारी के मुताबिक कोलेबिरा स्थित पीर बाबा के मज़ार में नयी फॉर्च्यूनर कार को लेकर चादरपोशी करने आ रहे थे. इसी क्रम में देव नदी मोड़ के पास एक वाहन को साइड देने के क्रम में चालक मो नौशाद ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया. कार सड़क के किनारे एक जामुन के पेड़ से टकरा गयी. जिसके कारण वाहन में सवार सभी सवारी गंभीर रूप से घायल हो गये. दुर्घटना के बाद ग्रामीणों एवं पुलिस के सहयोग से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोलेबिरा पहुंचाया गया.

Hair_club
पेड़ से टकराने के बाद फॉर्चूनर कार
पेड़ से टकराने के बाद फॉर्चूनर कार

इसे भी पढ़ें-गिरिडीह सिविल सर्जन के आवास पर छापा, 9 पैकेट डेटोनेटर बरामद

गंभीर रुप से घायल जूही आजमी रिम्स रेफर

डॉ राकेश के द्वारा घायलों का प्राथमिक इलाज किया गया. घायलो में 40 वर्षीय जूही आज़मी को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया. वहीं अन्य घायलों में 20 वर्षीय आलिया इस्लाम, 21 वर्षीय मो इकरामुल व 11 वर्षीय फरहानु इस्लाम प्राथमिक इलाज करके छुट्टी दे दिया गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

nilaai_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

bablu_singh

Comments are closed.