Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद में फर्जी रेल अधिकारी गिरफ्तार, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगे 4 लाख

DHANBAD: धनबाद में फर्जी रेल अधिकारी बनकर रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. रेल पुलिस ने फर्जी रेल अधिकारी को डीआरएम कार्यालय से गिरफ्तार किया. आरोपी युवक हजारीबाग रोड का रहने वाला है. और नौकरी के नाम पर एक युवक से 4 लाख की ठगी कर ली. वहीं इस सिंडिकेट के सरगना शुक्ला फरार है. जिसकी गिरफ्तारी को लेकर रेल पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें : BIG NEWS : सरकार ने दिया सबसे बड़ा ऑर्डर, 14 हजार 500 करोड़ में खरीदी जाएंगी 66 करोड़ वैक्सीन

आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि डीआरएम कार्यालय से सुजीत रवानी नामक युवक को पकड़ा गया. आरोपी युवक रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करता था. वह खुद को रेलवे अधिकारी बताया करता था. और नौकरी का लालच देकर ठगी कर रहा था.

advt

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने हजारीबाग रोड के रहने वाले रंजन यादव से टिकट बुकिंग क्लर्क की नौकरी दिलाने के नाम पर 4 लाख रुपये लिया था. 4 लाख देने के बाद रंजन नौकरी के लिये लगातार सुजीत पर दबाव बना रहा था. गुरुवार को आरोपी ने रंजन को डीआरएम कार्यालय बुलाया था. दोनों डीआरएम कार्यालय पहुंचे. जहां पूरे फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ. डीआरएम कार्यालय के क्लर्क की सूचना पर दोनों युवक को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की बात सामने आई, वहीं रंजन यादव ने बताया कि उससे नौकरी के नाम पर 4 लाख रुपये आरोपी ने ले लिये. पर अभी तक नौकरी नहीं दी. फिलहाल इस गिरोह का सरगना फरार है. रेल पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें :मोकामा में देर रात सरकारी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: