Crime News

ज्वेलरी दुकान को लूटने की कोशिश में असफल रहने पर अपराधियों ने रिवाल्वर की बट से मार कर दुकानदार को किया घायल

Ranchi: बरियातू थाना क्षेत्र के बूटी रोड स्थित गोविंद मार्केट में माया ज्वेलर्स में दो अपराधियों ने लूटपाट की कोशिश की. लूट की घटना को अंजाम देने में असफल रहने पर अपराधियों ने दुकानदार संतोष कुमार को रिवाल्वर की बट से मार कर घायल कर दिया. घटना का सूचना मिलने पर आसपास के लोगों के जुटने से अपराधी मौके से फरार हो गये. स्थानीय दुकानदारों और आसपास के लोगों की मदद से संतोष कुमार को रिम्स में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ें – पुलवामा हादसे को बीते 150 दिन, रघुवर दास ने किया था शहीदों के परिजनों को मदद का वादा, नहीं किया पूरा

बाइक पर सवार होकर आये थे अपराधी

बरियातू थाना क्षेत्र के बूटी रोड स्थित गोविंद मार्केट में माया ज्वेलर्स के मालिक हर दिन की तरह अपनी दुकान पर बैठे हुए थे. इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो अपराधी दुकान में घुस कर लूटपाट की कोशिश करने लगे. लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने दुकानदार संतोष कुमार को रिवाल्वर की बट से मार कर घायल कर दिया. इसी दौरान आसपास के लोग भी पहुंच गये, जिसे देख कर अपराधी मौके से भागने में सफल रहे. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई और अपराधियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई कर रही है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें – क्या रघुवर दास अब भी कहेंगे 14 सालों में कुछ नहीं हुआ

राजधानी रांची में फिर से बढ़ीं लूटपाट की घटनाएं

राजधानी रांची में एक बार फिर से अपराधियों के द्वारा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू हो गया है. राजधानी रांची में 5 दिन के दौरान तीन लूटपाट और लूटपाट की कोशिश करने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. 8 जुलाई सदर थाना क्षेत्र के कोकर में किराना स्टोर में लूटपाट करने आये आठ अपराधियों ने चार लोगों को चाकू मार कर घायल कर दिया तो वहीं 10 जुलाई को कांटाटोली बस स्टैंड के पास सुबह करीब तीन बजे चार से पांच लड़कों ने छिनतई के दौरान चाकू मार कर दो युवकों को घायल कर दिया.

इसे भी पढ़ें – साईंनाथ, आइसेक्ट व राधा गोविंद सहित पांच प्राइवेट यूनिवर्सिटी में आइसीएआर की मान्यता के बिना एग्रीकल्चर की हो रही पढ़ाई

Related Articles

Back to top button