न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

फहीम की बहन ने पत्र लिखकर बेटों को दूसरे जेल में शिफ्टिंग के दौरान जतायी अनहोनी की आशंका

388

Dhanbad: गैंगस्टर फहीम की बहन ने पुलिस की मंशा पर शंका जतायी है. उन्‍होंने शिफ्टिंग के दौरान ही बेटों के साथ अनहोनी की आशंका जतायी है. पुलिस कप्तान के द्वारा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से जुड़े गुर्गों को धनबाद जेल से हटाकर सूबे के किसी और जेल में शिफ्ट करने से संबंधित खबरें मीडिया में आने के बाद गैंगस्टर फहीम की बहन नसरीन खातून ने उपायुक्त से मिलकर बेटों के शिफ्टिंग रुकवाने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें: धनबाद जेल बना माफिया का अड्डा, अंदर से ही चलाते हैं अपना साम्राज्य

फहीम की बहन ने लगायी गुहार ‘धनबाद जेल में ही रखें बेटों को’  

इस संदर्भ में उन्‍होंने उपायुक्त के नाम एक पत्र भी लिखा है. पत्र के माध्यम से उन्‍होंने कहा है कि अलग-अलग मामलों में उसके चारों बेटे प्रिंस खान, गोपी खान, गॉडविन खान और बंटी खान धनबाद जेल में बंद हैं. सभी यहां पर सुरक्षित हैं. उन्हें दूसरे किसी जेल में भेजने पर अनहोनी की आशंका है. इसलिए उसके बेटों को धनबाद जेल में ही रहने दिया जाये. उन्होंने गहरी आशंका जताते हुए कहा है कि दूसरे जेल में शिफ्टिंग के दौरान कोई बड़ी अनहोनी हो सकती है.


इसे भी पढ़ें: धनबाद जेल की सुरक्षा प्रशासन के लिए चुनौती, गैंग्स के मुलाकातियों पर पुलिस की नजर

palamu_12

प्रशासन क्‍यों करना चाहता है दूसरे जेल में शिफ्ट

इधर रंजीत सिंह हत्याकांड के 6 आरोपी सहित विधायक संजीव सिंह व उनके कई समर्थक धनबाद जेल में हैं. जिसके कारण विधायक के साथ-साथ उनके समर्थकों को भी खतरा है. ये शातिर अपराधी और गैंग्स के साथ झरिया विधायक को एक ही जेल रखना खतरे से खाली नहीं है. साथ ही जेल प्रबंधन को इन सभी को एक साथ रखना एक बड़ी चुनौती है. यह बातें पिछले दिनों मीडिया में आने के बाद शुक्रवार को ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की बहन ने सरकार और उपायुक्त से  मांग की है कि इन्हें धनबाद जेल में ही रहने दिया जाये.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: