न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Fadnavis भाजपा अध्यक्ष #AmitShah से  मिले,  विश्वास जताया, महाराष्ट्र में जल्द ही नयी सरकार बनेगी

देवेंद्र  फडणवीस ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि महाराष्ट्र में जल्द से जल्द सरकार बनाने की जरूरत है और ऐसा किया जायेगा.

174

NewDelhi : महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर भाजपा और सहयोगी शिवसेना के बीच जारी सियासी रस्साकशी के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की.

पार्टी सूत्रों ने बताया कि फडणवीस गृहमंत्री एवं पार्टी अध्यक्ष शाह से मिलने के लिए सोमवार को सुबह यहां पहुंचे. मुलाकात शाह के आवास पर हुई.  देवेंद्र  फडणवीस ने मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा कि महाराष्ट्र में जल्द से जल्द सरकार बनाने की जरूरत है और ऐसा किया जायेगा.

Sport House

कहा कि नयी सरकार के गठन को लेकर किसी के द्वारा जो कहा जा रहा है उसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता.  मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि जल्द ही नयी सरकार बनेगी इसे लेकर मुझे पूरा विश्वास है.  शाह से मिलने के बाद फडणवीस महाराष्ट्र के भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें :जहरीली हवा के बीच दिल्ली में #OddEven की शुरूआत, नियम तोड़ने पर चार हजार का जुर्माना

लक्ष्य तक पहुंचने से पहले सफर में मजा आता है : संजय राउत

सूत्रों के अनुसार  शिवसेना इस गतिरोध को अब और लंबा खींचने के मूड में नहीं है.  इसलिए वह चाहती है कि भाजपा आलाकमान चुप्पी तोड़े और अपनी बात साफ करे.  इसलिए वह राज्यपाल से मुलाकात कर सबसे बड़े दल को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने को कहेगी.  सूत्रों का कहना है कि एक-दो दिन में गतिरोध समाप्त हो सकता है.

वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने एनसीपी नेता अजीत पवार को टेक्स्ट मैसेज करके राज्यपाल के पास दावा पुख्ता करने की तैयारी की है. राउत ने सोमवार को पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए  हिंदी में संदेश पोस्ट किया ‘लक्ष्य तक पहुंचने से पहले सफर में मजा आता है.

राउत ने पोस्ट में अपने फालोअर्स का अभिवादन जय हिंद के नारे के साथ किया है, वह भी तब जब पार्टी लंबे समय से अभिवादन के लिए जय महाराष्ट्र के इस्तेमाल पर जोर देती रही है.  गठबंधन सहयोगी भाजपा के साथ महाराष्ट्र में अगली सरकार के गठन को लेकर जारी गतिरोध के बीच राउत का आज शाम राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात का कार्यक्रम है.

इसे भी पढ़ें : #JammuKashmir : श्रीनगर के भीड़भाड़ वाले बाजार में #Terrorists-attack, ग्रेनेड हमले में एक की मौत, 12 घायल

 

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like