GiridihJharkhandLead NewsNEWSTOP SLIDER

गिरिडीह में 50 रुपए नहीं देने पर फैक्टरी कर्मी की गला रेतकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया रोड जाम

Giridih: जिले के पचम्बा थाना के भडांरीडीह स्थित आजाद नगर निवासी 28 वर्षीय जावेद अंसारी की तीन लोगों ने पचास रुपये नहीं देने पर गला रेतकर हत्या कर दी. हत्यारों ने नशे के लिए 50 रुपये की मांग की थी. नहीं देने पर जावेद अंसारी की घर से कुछ ही दूरी पर हत्या को अंजाम दिया गया. तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. आरोपियों में साकिब, मस्तान व तौफिक शामिल हैं. घटना शनिवार की देर रात की है.

 

घटना से आक्रोशित लोगों ने रविवार की सुबह मृतक जावेद का शव नेताजी चौक पर रखकर सड़क जाम कर दिया है. मृतक फैक्टरी में काम करता है. जानकारी मिलने के बाद सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू और डीएसपी संजय राणा के साथ नगर थाना प्रभारी राम नारायण चौधरी और पचम्बा थाना प्रभारी सौरभ राज भी पुलिस जवानों के साथ जाम स्थल पर पहुंचे, और परिजनों के साथ ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने रोड जाम हटाया.

 

जानकारी के अनुसार मृतक जावेद अपने दो दोस्तों सागर और इलियास के साथ मुफ्फसिल थाना इलाके के खुटवाब मुहर्रम का अखाड़ा देख कर लौट रहा था. जब ये लोग भंडारीडीह के आजाद नगर के समीप पहुंचे. तीनो आरोपियों ने घरकर 50 रुपये देने की मांग की. नहीं देने पर तीनों जावेद से उलझ गया. आरोपियों ने पहले जावेद व उसके साथियों की पिटाई की. फिर जावेद को गला रेतकर मार डाला. जावेद का साथ गंभीर घायल हुआ है. सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. जबकि जावेद का एक अन्य साथी मौके से फरार होने में सफल रहा था.

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button