JamshedpurJharkhand

गदड़ा में जनसमस्याओं पर जनप्रतिनिधियों और अफसरशाही के रवैये पर बैठक में नाराजगी जतायी

Jamshedpur : गदड़ा दुर्गा पूजा मैदान में रविवार को पानी पर पंचायत बैनर के तहत आयोजित बैठक में स्थानीय जनसमस्याओं को लेकर लोगों में उबाल देखा गया. बात पानी से शुरू होकर गोविंदपुर रेलवे फाटक से लेकर गोलपहाड़ी तक की जर्जर सड़क, अनियमित विद्युत आपूर्ति, उच्च शिक्षा और स्वास्थ्य की लचर व्यवस्था तक जा पहुंची. कहा गया कि मुखिया से लेकर सांसद तक सभी जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदार होना होगा. उसी तरह लोगों ने क्षेत्र में फैली समस्याओं के लिए अफसरशाही के रवैये पर भी नाराजगी जतायी. बैठक में कई वक्ताओं ने जलापूर्ति और बिजली की अंडरग्राउंड  केबलिंग के चक्कर में सड़क की खुदाई व जर्जर स्थिति पर कड़ी आपत्ति जतायी.  पंचायत में जदयू के जिलाध्यक्ष विश्राम प्रसाद ने कहा कि सड़क को लेकर ही किसी की सत्ता चली गयी और किसी ने सड़क को ही मुद्दा बनाकर सत्ता पा लिया. कहीं ऐसा न हो कि फिर सड़क ही किसी के लिए मुसीबत बन जाये.

Advt

इसे भी पढ़ें – जुस्को ने जिद छोड़ी, डीएस फ्लैट में पानी पहुंचाने पर होगा विचार, सरयू का जल सत्याग्रह स्थगित

दीपक कुमार ने कहा कि पानी की समस्या को लेकर आरोप-प्रत्यारोपों से ज्यादा समाधान ढूंढने पर विचार होना चाहिए. हम सब मिलकर सभी राजनैतिक दलों के जिलाध्यक्षों समेत क्षेत्र के सांसद और विधायक को समस्या से अवगत करायेंगे तथा उनसे मदद मांगेंगे. जरूरत पड़ी, तो विरोध भी करेंगे. बैठक की अध्यक्षता आजसू के जिला उपाध्यक्ष संजय मालाकार ने की. पानी पर आयोजित इस पंचायत में गदड़ा, राहरगोड़ा, बारीगोड़ा, बामनगोड़ा , सोपोडेरा , सरजमदा आदि के लोगों ने शिरकत की. बैठक को आजसू नेता धर्मवीर सिंह, शैलेंद्र सिन्हा, जदयू के जिला महासचिव जितेंद्र कुमार, स्वाभिमान पार्टी के जिलाध्यक्ष भरत महाराज, कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष रामदरस चौधरी, सोपोडेरा निवासी दिलीप दास, आजसू के महेंद्र मुर्मू, संजय यादव, संजय मालाकार, अमरनाथ चौबे समेत अन्य लोगों ने संबोधित किया. इस मौके पर रवींद्र  भगत, राकेश रंजन, नीरज शर्मा, संतोष कुमार, राहुल प्रसाद, रोहित कुमार, आशीष मिश्रा, रौशन सिंह, शंभू सिंह, रंजीत गोप, धर्मदेव सिंह, पवन ओझा, लाला अजीत सिंह, सत्येंद्र यादव, लक्खीकांत महतो, सुरेन्द्र नाथ पांडेय आदि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें –Ranchi News : मकान मालिक ने अपनी रेन्टर HCL कर्मी युवती का Nude Photo वायरल करने की धमकी देकर किया यौन शोषण, गिरफ्तार

Advt

Related Articles

Back to top button