न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

छटपटा रहा विपक्ष, क्योंकि पूरा देश मोदी को दोबारा पीएम बनाने में लगाः सीपी सिंह

703

Ranchi: पूरे देश में 31 मार्च को शाम पांच बजे से प्रधानमंत्री मोदी जी के ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम को लेकर बहुत उत्साह है. चौकीदार अभियान के तहत प्रधानमंत्री ने समाज के हर एक व्यक्ति को एक सजग पहरेदार बना दिया है. प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नगर विकास मंत्री सीपी सिंह इन बातों को रख रहे थे.

mi banner add

श्री सिंह ने बताया कि इस कार्यक्रम को पूरे देश में 500 जगहों में आयोजित किया जा रहा है. उन्होंने कहा सभी विपक्षी दलों में इस बात को लेकर छटपटाहट है कि पूरा देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की मुहिम में जुटा हुआ है.

श्री सीपी सिंह ने कहा कि भाजपा का विजय रथ आगे बढ़ चला है और अगले चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ नरेंद्र मोदी जी की वापसी होगी.

इसे भी पढ़ेंःचाय के कप पर “मैं भी चौकीदार” लिखना आचार संहिता का उल्लंघन, तो वीसी का…

#’मैं भी चौकीदार’ पर 30 लाख बार रिट्वीट हो चुके हैः प्रतुल

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि अब तक ट्विटर पर ‘मैं भी चौकीदार’ हेस्टैग पर 30 लाख बार रिट्वीट हो चुके हैं जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है. एक करोड़ 60 लाख से ज्यादा लोगों ने अपने कमेंट लिखे हैं.

उन्होंने कहा कि आज देश का हर नागरिक आतंकवाद, भ्रष्टाचार, घोटाला, गंदगी के खिलाफ एक सजग पहरेदार बन कर खड़ा है. प्रतुल ने इस बात पर गहरी नाराजगी व्यक्त की कि राहुल गांधी ने ‘चौकीदार चोर है’ के नारे से देश के समक्ष चौकीदारों के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस बात के लिए अविलंब माफी मांगनी चाहिए.

इसे भी पढ़ेंःजगरनाथ महतो का गिरिडीह लोकसभा से जेएमएम का उम्मीदवार बनना तय, दो दिनों…

वहीं प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए ‘मैं भी चौकीदार हूं’ कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक श्री विनय कुमार जायसवाल ने विस्तार से बताया कि झारखंड प्रदेश में भी इस कार्यक्रम को सफल करने के लिए पूरी तैयारी कर ली है.

राज्य के प्रमुख शहरों में केंद्र और राज्य स्तरीय नेता इस कार्यक्रम की निगरानी करेंगे. आज की प्रेस वार्ता में विधायक नवीन जायसवाल, महानगर अध्यक्ष मनोज मिश्रा, केके गुप्ता, राजू सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंः पुलिस की सख्ती के बाद भी नहीं राजधानी रांची में नहीं रुक रहा ‘सफेद जहर’ का कारोबार 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: