Crime NewsJharkhandPakur

विस्फोटक लदा मारुति वैन जब्त, 12 बोरा जिलेटिन बरामद

Pakud: विस्फोटक लदे एक मारुति वैन को पुलिस ने जब्त किया है. महेशपुर थाना क्षेत्र के सीलमपुर गांव के पास पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विस्फोटक बरामद किया. पुलिस ने मारुति वैन से 12 बोरा जिलेटिन बरामद किया है. पुलिस को देखते ही चालक और तस्कर मौके से फरार हो गये. पुलिस मारुति वैन के मालिक, चालक और सप्लायर का पता लगाने में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- देश में रिकॉर्ड 78 हजार से अधिक केस, संक्रमितों का आंकड़ा 35 लाख के पार

पुलिस को देख कार सवार फरार

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की देर रात सीलमपुर गांव के पास सड़क दुर्घटना हुई थी. पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी. इसी दौरान दुमका की ओर से एक मारुति वैन को आते हुए देखा गया. घटनास्थल के पास पुलिस को देखते ही चालक मारुति वैन को खड़ा कर भाग गया. वाहन में सवार एक अन्य व्यक्ति भी भाग निकला. पुलिस द्वारा मारुति वैन की तलाशी लेने पर देखा गया कि वाहन में 12 बोरा जिलेटिन लोड है. पुलिस ने जिलेटिन समेत वाहन को जब्त कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में फिर मुठभेड़: 3 आतंकवादी मारे गये, ASI शहीद

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

मारुति वैन से विस्फोटक बरामद होने के बाद पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि विस्फोटक कहां ले जाया जा रहा था. साथ ही जिस वैन से विस्फोटक ले जाया जा रहा था वह किसकी है. कौन थे वो दो लोग जो मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गये. पुलिस नक्सल एंगल से भी मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- नीतीश पर तेजस्वी का आरोप: बाढ़ और कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं CM

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: