न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चलती मोटरसाइकिल में विस्फोट, जख्मी फरार

पुलिस मामले की जांच में जुटी

eidbanner
90

Daltonganj: पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुदागा में एक चलती मोटरसाइकिल में विस्फोट होने हो गयी. इस घटना में मोटरसाइकिल का पिछला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.  हादसे में जख्मी सवार घटनास्थल से भाग गया. पुलिस उनकी पहचान के लिए कार्रवाई कर रही है. मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया गया है.

मोटरसाइकिल से ले जाया जा रहा था बम

चैनपुर के थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि घटना सोमवार की शाम हुई. चैनपुर के कुदागा निवासी निर्मल मोची खुरा गांव की ओर से बम लेकर मोटरसाइकिल से जा रहा था. इसी दौरान विस्फोट हुआ है. पुलिस ने पास के की पोखरा से बाइक को जब्त किया है. घटना के बाद जख्मी किसी तरह उठा और मौके से फरार गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ग्रामीण कह रहे बम से हमला हुआ

Related Posts

अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार, रंगदारी में वसूले गये 10.30 लाख बरामद

खलारी थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

इधर, ग्रामीणों में चर्चा है कि मोटरसाइकिल चल रहे निर्मल मोची पर कुछ लोगों ने बम से हमला किया, इससे विस्फोट हुआ. लेकिन निर्मल के घटनास्थल से भाग जाने से वह संदेह के घेरे में आ गया है. सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस कई स्तरों पर छानबीन कर रही है. दरअसल, पलामू जिले की पहचान नक्सलग्रस्त इलाके में होती है. घटना के बाद पुलिस यह जांच में जुटी है कि आरोपी व्यक्ति अपना इलाज कहां करवा रहा है? साथ ही बाइक से बम ले जाने का मकसद क्या है?

इसे भी पढ़ें: लिट्टीपाड़ा में लटकी, सिल्ली में सरेंडर और गोमिया में गर्त में जा चुकी बीजेपी के लिए कोलेबिरा की राह कंटीली

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: