NEWSRanchi

श्री रामकृष्ण सेवा संघ की कार्यकारिणी समिति को मिला विस्तार

Ranchi: श्री रामकृष्ण सेवा संघ की वार्षिक आम सभा राजधानी के निवारणपुर स्थित श्री रामकृष्ण सेवा संघ की इकाई बीएसवी स्कूल परिसर में बुलायी गई. आमसभा में वर्तमान कार्यकारिणी समिति को सर्वसम्मति से दो वर्षों के लिए विस्तार दे दिया गया. आम सभा की अध्यक्षता श्री रामकृष्ण सेवा संघ के अध्यक्ष सुकृत भट्टाचार्य ने की.

इसे भी पढ़ें:  कोडरमा: 107 साल की महिला ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

श्री भट्टाचार्य ने बताया कि झारखंड सरकार के महानिरीक्षक, निबंधन (आइजीआर) द्वारा रामकृष्ण सेवा संघ की वैध कमेटी को सर्टिफिकेट ऑफ रजिस्ट्रेशन 28 फरवरी 2020 को प्रदान की गई थी. जिसे प्रदर्शित करते हुए संस्था की वैधता की जानकारी सभी सदस्यों को दी गई. वहीं, सचिव डॉ. स्मिता डे ने विगत एक वर्ष का लेखा-जोखा और संस्था की अन्य गतिविधियों की जानकारी दी. सभा में नई कार्यकारिणी समिति के चयन पर भी चर्चा हुई. जिसमें विगत दो वर्षों से चली आ रही वर्तमान कार्यकारिणी सदस्यों को आम सभा में सदस्यों द्वारा अगले दो साल के लिए पुनर्बहाल कर दिया गया. इसके तहत अध्यक्ष सुकृत भट्टाचार्य, सचिव डॉ.स्मिता डे, उपाध्यक्ष आशुतोष चटर्जी, सहायक सचिव तुषार कांत शीट व अर्चना चक्रवर्ती,  कोषाध्यक्ष तन्मय मुखर्जी, सह कोषाध्यक्ष पीएल पाल सहित 11 लोगों को कार्यकारिणी के सदस्य के रूप में मनोनीत किया गया.

Catalyst IAS
SIP abacus

आम सभा के पूर्व स्वामी रामकृष्ण परमहंस की जयंती मनाई गई. इस अवसर पर स्वामी रामकृष्ण परमहंस के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भक्तों द्वारा भजन-कीर्तन का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में काफी संख्या में स्वामी रामकृष्ण परमहंस के अनुयायी व भक्तगण मौजूद थे.

MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: 69 लाख बढ़ी एयरटेल के सक्रिय ग्राहकों की संख्या

 

Related Articles

Back to top button