न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सैनिक शौर्य दिवस पर सम्मानित किए गए भूतपूर्व सैनिक

सेना के पराक्रम पर देश को गर्व- अविनाश देव

91

Palamu: सेना के पराक्रम पर हम सभी भारतीयों को गर्व है. सैनिक देश की सुरक्षा में अपनी जान निछावर करने के लिए सदैव तत्पर रहते हैं. उक्त बातें झारखंड माटी कला बोर्ड के सदस्य सह नगर निगम मेदिनीनगर के स्वच्छ भारत मिशन के ब्रांड अंबेसडर अविनाश देव ने कही.

इसे भी पढ़ेंःगांधी जयंतीः पीएम मोदी, सोनिया व राहुल समेत कई नेताओं ने राजघाट पर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि

अविनाश देव सोमवार की शाम शहर के पांकी रोड स्थित ग्रीन वैली इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित सैनिक शौर्य दिवस कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इसके पूर्व उन्होंने बतौर मुख्यातिथि दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. मौके पर ग्रीन वैली इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक पंडित प्रदीप नारायण, विद्यालय के प्राचार्य पंडित सूर्य नारायण सिंह, युवा शक्ति पलामू के अध्यक्ष मौर्य अभिषेक कुमार मेहता एवं अंकित कुमार समेत काफी संख्या में अतिथिगण उपस्थित थे.

 

hosp3

इसे भी पढ़ेंःRPCL ने ठोका 80 करोड़ का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने माना कंपनी की थी निगम के साथ मिलीभगत

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा में लगे सैनिक और उनकी शौर्यता को हम सलाम करते हैं. जिन्होंने अपनी जान पर खेलकर इस देश की सुरक्षा की है. और अपने लहू का एक-एक कतरा बहा दिया. कार्यक्रम के दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मन की बात’ को उपस्थित अतिथियों को सुनाया गया. तत्पश्चात भूतपूर्व सैनिकों को सम्मानित किया गया. सम्मान पाने वालों में सुशील कुमार मंगलम, बृजेश शुक्ला, विजयानंद पांडे एवं ओम प्रकाश दुबे का नाम शामिल है.

इसे भी पढ़ें : 162 IAS में सिर्फ 17 IAS के पास ही राज्य सरकार के सभी काम वाले विभाग, शेष मेन स्ट्रीम से बाहर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: