न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महागठबंधन में सब कुछ ठीक-ठाक : धीरज साहू

आने वाले समय में भाजपा का सफाया तय

57

Lohardaga : लोहरदगा पहुंचे राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने आने वाले चुनाव को लेकर भाजपा पर हमला बोला. राज्‍यसभा सांसद ने कहा है कि आने वाले चुनाव में भाजपा और सरकार का सफाया तय है. रास सांसद ने कहा कि लोग बीजेपी सरकार से तंग आ चुके हैं. यह सरकार सिर्फ प्रचार-प्रसार वाली सरकार है. बीजेपी सरकार में आम लोग ही क्या सरकार और सरकार के लोग ही सुरक्षित नहीं है. ऐसे में विधि व्यवस्था पर सवाल उठना तो लाजिमी है.

इसे भी पढ़ें: News Wing Impact : IAS हों या सहायक, बिना सूचना बंक मारा तो कटेगा वेतन, ट्रेजरी से जुड़ेगा बायोमिट्रिक अटेंडेंस

बीजेपी सरकार ने जनता के साथ किया वादाखिलाफी

राज्यसभा सांसद ने कहा कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक-ठाक है, कहीं कोई परेशानी नहीं है. चतरा सीट में राष्ट्रीय जनता दल द्वारा अपनी दावेदारी पेश किए जाने के सवाल पर राज्‍यसभा सांसद ने कहा कि कहीं पर कोई परेशानी नहीं है, सब कुछ सामान्य है. आने वाले समय में सब ठीक हो जाएगा. राज्यसभा सांसद ने सरकार पर जनता से वादाखिलाफी का आरोप लगाया. जिला एथलेटिक एसोसिएशन की बैठक में शामिल होने के लिए आए सांसद ने कहा कि खेल के विकास को लेकर भी वे प्रतिबद्ध हैं. अब गांव में एथलेटिक को बढ़ावा दिया जाएगा. इसी को लेकर उन्होंने बैठक की है. जल्द ही आने वाले समय में लोहरदगा में खेल का एक अलग ही रुप दिखेगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: