JharkhandLead NewsRanchi

पार्टी के कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान लिए सरकार से लड़ना भी पड़ा तो लड़ेंगेः राजेश ठाकुर

Ranchi: झारखंड प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि जो मान सम्मान कांग्रेस में पूर्व में सांसदों, विधायकों को मिलता था, अब कार्यकर्ताओं को मिलने लगा है. यह बदलाव सचमुच कांग्रेस को एक नयी दशा और दिशा देने की काम करेगी. श्री ठाकुर ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं को उनका अधिकार जरूर मिलेगा. इसके लिए अगर सरकार से लड़ना पड़े, तो लड़ेंगे. श्री ठाकुर पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद कांग्रेस भवन पहुंचने पर पत्रकारों से बात कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें :बच्चे ने पबजी खेलने के चक्कर में मां-बाप के डूबाए 10 लाख रुपए, डांटने पर घर छोड़कर भागा

advt

उन्होंने कहा आज जिस तरह से स्वागत किया गया है, उससे यह स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस में एकजुटता है और अब यहां राजनीति का चीरहरण नहीं होगा. उन्होंने यह भी कहा कि बीस सूत्री में भी सभी कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दिलाने का काम किया जायेगा. कांग्रेस में आज मजबूती नजर आ रही है और इसी मजबूती के साथ हम काम करेंगे.
वहीं कार्यकारी अध्यक्ष जलेश्वर महतो ने कहा कि जिस जिम्मेदारी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, झारखंड प्रदेश के प्रभारी आरपीएन सिंह, केसी वेणुगोपाल ने जिम्मेदारी सौंपी है उसे पूरा करेंगे. झारखंड में हेमंत सरकार मजबूती के साथ बनी रहेगी.

शहजादा अनवर ने कहा कि सरकार के साथ समन्वय स्थापित कर काम किया जायेगा. जनता ने जिस अपेक्षा के साथ सरकार का गठन किया है, उस अपेक्षा पर सरकार को खरा उतरने में सहयोग किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : सोनारी में युवती के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजा, विरोध करने पर की छेड़खानी, 3 पर मामला दर्ज

2024 में राहुल फहरायेंगे लाल किले पर तिरंगा

वहीं, बंधु तिर्की में कहा कि असल में मेरी एंट्री कांग्रेस में अब हुई है. अब हम सब एक होकर कांग्रेस को पूरी मजबूती के साथ खड़ा करेंगे. प्रखंड, पंचायत तक सभी नेताओं के साथ उनके मान सम्मान के लिए काम होगा. संगठन को मजबूत बनाने की पहल होगी. अब हमलोग मिशन 2024 पर लगेंगे. उस दौरान लाल किले पर राहुल गांधी को झंडा फहराने से कोई नहीं रोक पायेगा.

सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि सभी को साथ लेकर चलेंगे. पार्टी की बेहतरी के लिए मिल कर काम करेंगे. कार्यक्रम में राजीव रंजन प्रसाद, मंत्री बादल पत्रलेख, विधायक राजेश कच्छप, ममता देवी, दीपिका पांडे, डॉ अजय कुमार, अकेला यादव, अजय नाथ शाहदेव, संजय पांडे, शमशेर आलम, राकेश सिन्हा, कुमार गौरव, आभा सिन्हा, चंचल चटर्जी, सुरेश बैठा सहित कई लोग उपस्थित थे. कार्यक्रम में पूर्व अध्यक्ष रामेश्वर उरांव एवं उनकी की टीम के कुछ कार्यकर्ता नजर नहीं आये.

इसे भी पढ़ें :पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन चौकस, उपद्रवियों पर होगी पैनी नजर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: