Fashion/Film/T.V

इंटरटेनमेंट :  नये साल में OTT पर आ रही हैं कई देसी वेब सीरीज

Ranchi :  भारत में वेब सीरीज का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. OTT प्लेटफॉर्म पर नयी वेब सीरीज़ आए दिन रिलीज हो रही है. ऐसे में नये साल में अलग अंदाज में ये देसी वेब सीरीज लोगों का मनोरंजन करेंगी.

बताते चलें कि लॉकडाउन की वजह से सभी मल्टीप्लेक्स और सिनेमा हॉल महीनों से बंद हैं. इस वजह से मूवी और वेब सीरीज़ देखने के शौकीन लोग ज्यादातर अभी भी ऑनलाइन कंटेट देखना पसंद कर रहे हैं. इनमें से कुछ में बॉलीवुड के बड़े दिग्गज भी शामिल हैं. आज हम आपको बता रहे हैं, नये साल में रिलीज होने वाली देसी वेब सीरीज, जो नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, ZEE5 और Alt Balaji जैसे ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

तांडव :

राजनीतिक ड्रामा शो में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी और हितेन तेजवानी हैं. ‘तांडव’ अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित है, जो सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं. यह एमेजॉन ऑरिजनल सीरीज 15 जनवरी से शुरू होगी. इसकी स्टोरी गौरव सोलंकी ने तैयार की है. जो इससे पहले आर्टिकल 15 जैसी फिल्म लिख चुके हैं.

 

द फैमिली मैन सीजन 2 :

द फैमिली मैन के पहले सीजन में एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में अमेजन प्राइम वीडियो के द फैमिली मैन को एक या दो नहीं बल्कि चार बड़े पुरस्कार मिले. अब दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था. वहीं दूसरे सीजन में दक्षिण भारतीय स्टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू कर रही हैं.

कलाकारों में मनोज बाजपेयी, शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर और श्रेया धन्वंतरी शामिल हैं. सीरीज के निर्माता घर, संबंधों के साथ-साथ एक रोमांचक, मनोरंजक और एक्शन से भरपूर कहानी लाने का वादा करते हैं. राज और डीके द्वारा निर्मित, निर्देशित और निर्मित इस शो के एमेजॉन प्राइम वीडियो पर फरवरी से शुरू होने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ेंः युवती की हत्या मामले की जांच के लिए घटनास्थल पहुंचे आइजी, सुराग देने वाले का इनाम अब 50 हजार

 

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 3 :

पहले दो सीजन में दो व्यक्तियों (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित किरदार) की एक प्रेम कहानी दिखाई गयी जो सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं. अब शो में एक नयी जोडी नजर आएगी, जो सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की होगी. नया सीजन जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा.

 

जीत की जिद :

अमित साध, सुशांत सिंह और अमृता पुरी अभिनीत, सीरीज एक ऐसे जोड़े की कहानी बताती है, जिसका कभी हार न मानने वाला रवैया उन्हें विभिन्न असंभव परिस्थितियों को पलटने में मदद करता है. शो, जिसमें एक्शन सीक्वेंस और आर्मी मिशन शामिल हैं, यह निर्माता बोनी कपूर के डिजिटल डेब्यू का प्रतीक है. यह 22 जनवरी से जी5 पर स्ट्रीम होगा.

 

मुंबई डायरी 26/11 :

मेडिकल ड्रामा में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरि मुख्य भूमिकाओं में हैं. निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित यह 26 नवंबर, 2008 के आतंकवादी हमलों की पृष्ठभूमि पर आधारित है. इस शो में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक परिश्रम किया. इसका प्रीमियर मार्च में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा.

इसे भी पढ़ेंः आंदोलनकारियों को गुंडा कहना शर्मनाक, पुलिस की विफलता के कारण सीएम के काफिले को रोकने की कोशिश हुई : बाबूलाल मरांडी

 

द टेस्ट केस सीजन 2 :

सीजन दो में अभिनेत्री हरलीन सेठी सेना के एक अधिकारी की भूमिका निभाते हुए वर्दी में नजर आएंगी. इसमें ऐसी कहानी दिखाई जाएगी, जो साबित करती है कि एक महिला अधिकारी संघर्ष का सामना करना जीत सकती है. यह जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर आ जायेगी.

एलएसडी : लव स्कैंडल एंड डॉक्टर्स :

राहुल देव, सिद्धार्थ मेनन और पुनीत पाठक अभिनीत मेडिकल थ्रिलर एक हत्या के इर्द-गिर्द घूमती है और यह पता लगाती है कि यह योजनाबद्ध थी या आकस्मिक. इसमें शक्ति, राजनीति, भाई-भतीजावाद और प्रतिस्पर्धा का प्रदर्शन होगा. शो जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा.

इसे भी पढ़ेंः कर्ज में डूबे किसान को पहले नक्सलियों ने दी धमकी अब महाजन डाल रहे हैं दबाव, न्याय की गुहार

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: