Jamshedpur

घर में घुसकर पड़ोसी ने किया रॉड से हमला, एक ही परिवार के तीन घायल

Jamshedpur :  सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह लालभट्ठा के रहने वाले उमेश यादव के घर पर पड़ोस के लोगों ने लाठी और रॉड से हमला करके परिवार के तीन सदस्यों को घायल कर दिया. घटना के बाद सभी को इलाज के  लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इन्हें  बनाया गया है आरोपी

मामले में मुन्ना यादव, हवलदार राजाराम यादव (समडेगा), नरेश यादव, कौशल यादव, रौशन यादव व अन्य 10 को बनाया गया है. इसमें से कुछ आरोपी सिदगोड़ा थाना क्षेत्र से बाहर के भी रहने वाले हैं.

सीवरेज पानी को लेकर हुआ विवाद

उमेश यादव का कहना है कि वे 10 सालों से लालभट्ठा बुढ़ा मंदिर के पास रह रहे हैं. उनके घर के सीवरेज का पानी नाला में गिरता है. इधर मुन्ना यादव ने छह माह पूर्व ही मकान बनाया है. उन्हें अब सीवरेज का पानी को लेकर परेशानी हो रही है. इसको लेकर बीच में बैठक करके दोनों पक्ष के लोगों में समझौता भी कराया गया था.

सुबह घर में घुस गए थे आरोपी

उमेश ने बताया कि घटना के समय सभी आरोपी घर में घुसकर हमला कर दिया. घर में तोड़फोड़ भी की. घटना में पत्नी राजमुनी देवी, बेटा पप्पू यादव और वे खुद घायल हो गए. घटना के बाद वे पत्नी के साथ घायलावस्था में सिदगोड़ा थाने पर पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने कहा कि पहले अपना इलाज कराएं. उसके बाद वे एमजीएम अस्पताल पहुंचे.

इसे भी पढ़ें- उलीडीह में घर पर फायरिंग, धमकी देकर भागे अपराधी

Advt

Related Articles

Back to top button