Jamshedpur

घर में घुसकर पहले सेब खाया, फिर 80 हजार का सामान और स्कूटी ले भागे चोर

Jamshedpur :  परसुडीह थाना क्षेत्र के करनडीह रेलवे क्रासिंग के एक बंद घर में चोरों ने अजीबो-गरीब ढ़ंग से चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोर घर में रखे 80 हजार के सामानों के साथ एक स्कूटी भी ले भागे. वैसे घर में दो स्कूटी थी, उसमें एक स्कूटी स्टार्ट नहीं होने के कारण चोर उसे लेकर भाग नहीं सके. इतना ही नहीं घर में रखी साड़ी जैसे सामानों की तो चोरी हुई ही, घर में रखे सेब भी चोर खा गए. मामले की जांच करने पहुंची पुलिस ने घर में सेव के कुछ कटे टुकड़े भी बरामद किए हैं. चोरी गए सामानो में लैपटॉप भी शामिल है.

2 नवंबर के पहले की है घटना

घटना 26 अक्टूबर से लेकर 2 नवंबर के बीच की है. घर की मालकिन सीता हेम्ब्रम के पति बैंक कर्मचारी थे. उनका निधन हो चुका है. घर में सीता हेम्ब्रम और उनकी एक बेटी रहती है. सीता के पिता का पिछले दिनों ही देहांत हो गया था. इसे लेकर उन्हें बेटी के साथ श्राधकर्म में पोटका स्थित मायके जाना पड़ा था. घर में ताला बंद कर 26 अक्टूबर को वे पोटका चले गए थे. यह बात सिर्फ उनके घर में काम करने वाली एक महिला को ही पता था.

मंगलवार को लौटने पर मिली घटना की जानकारी

2 नवंबर को सीता घर पहुंची तब देखा कि घर के मेन गेट पर लगे पुराने ताले की जगह पर नया ताला लगा हुआ है. वहीं घर के भीतरी कमरों में भी किसी का ताला टूटा है या जिस ताले की चाभी मिलने लायक जगह पर रखी हुई थी उससे ताले खोले गए हैं. साथ ही घर के सभी सामान बिखरे पड़े थे. जांच में करीब अस्सी हजार के सामानों के साथ स्कूटी संख्या-जेएच05एजेड/7831 भी गायब पाया गया.

जांच में  पहुंचे थानेदार

घटना की सूचना मिलने पर परसुडीह थाना प्रभारी विमल किंडो ने घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. इस दौरान पुलिस को घटना से जुड़े कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं. जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है उससे पुलिस मान रही है कि घटना को किसी पेशेवर अपराधी ने अंजाम नहीं दिया है. घटना की जांच में जुटी पुलिस फिलहाल मामले से जुड़ी सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- शहर में धनतेरस पर चोर-उचक्का गिरोह सक्रिय, साकची में एक महिला और युवती को बनाया निशाना, पुलिस के हत्थे चढ़ी बंगाल की महिला

 

Advt

Related Articles

Back to top button