JharkhandRanchi

इंफोर्समेंट टीम ने जब्त की बाइक, गायब हो गये पार्ट्स, मेयर से लगायी न्याय की गुहार

Ranchi : रांची नगर निगम शहर को जाम मुक्त बनाने के लिए अभियान चला रहा है. जिसके तहत गाड़ियों को जब्त कर नगर निगम की टीम ले भी जाती है. वहीं ऑन स्पॉट लोगों का चालान भी काटा जा रहा है. जिससे लोग जहां-तहां गाड़ियां न लगायें. वहीं फाइन भरने के बाद उनकी गाड़ियां सही सलामत लौटा दी जाती हैं. लेकिन दो महीने पहले नगर निगम की टीम ने एक बाइक को जब्त किया था, जिसके पार्ट्स ही चोरी हो गये.

ram janam hospital

अब पीड़ित ने रांची की मेयर लिख कर न्याय की गुहार लगायी है. वहीं इसकी कॉपी नगर विकास मंत्री, सांसद, नगर विकास सचिव, विधायक, डिप्टी मेयर, नगर आयुक्त और चेंबर को भेज कर दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की है. इसके साथ ही पत्र में लिखा है कि बाइक पूर्व की स्थिति में लौटा दी जाये.

इसे भी पढ़ें:अविश्वसनीयः बंद खदान में चार दिनों से फंसे 4 लोग मौत को मात देकर आये बाहर

क्या है पूरा मामला

एफजेसीसीआइ के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप शर्मा ने चुरुवाला की ओर से लिखे गये पत्र में बताया है कि सितंबर 2021 में नगर निगम की एंटी इंक्रोचमेंट स्क्वायड ने चुरुवाला हॉस्पिटैलिटी एंड इस्टेट्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम से रजिस्टर्ड जेएच 01एएम 7577 हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को जबरन जब्त कर लिया.

इसके बाद कंपनी की ओर से जब बाइक के डुप्लीकेट पेपर्स के साथ स्टाफ को भेजा गया, तो उन्होंने बाइक नहीं दी. वहीं उसे ओरिजनल डॉक्यूमेट्स लाने को कहा गया. इस बीच ओरिजनल पेपर की मांग संबंधित फर्म से की गयी.

डिपार्टमेंट से ओरिजनल पेपर मिलने के बाद स्टाफ को दोबारा से बाइक लेने के लिए 23 नवंबर 2021 को भेजा गया. जहां पाया गया कि बाइक के कई पार्ट्स गायब थे.

इसे भी पढ़ें:अनुबंध कर्मचारियों ने सरकार को समर्थन तो दिया है लेकिन सत्ता के सामने समर्पण नहीं कर किया है : महासंघ

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button